Wednesday, August 10, 2022

Vikky-Kat Wedding: इसलिए विक्की-कैट की शादी में नहीं शामिल हुए सलमान के पैरेंट्स, वजह जान हो जाएंगे हैरान

मुंबई. विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी शादी ( Vikky-Kat Wedding ) को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, दोनों की शादी की खबरें बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. ऐसे में खबरें हैं कि सलमान खान इस शादी में शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे.

इस वजह से सलमान और उनके पैरेंट्स नहीं होंगे शादी में शामिल

बॉलीवुड में कटरीना का सबसे करीबी अगर किसी को माना जाता है तो वो हैं सलमान, सलमान ने ही कटरीना को बॉलीवुड में ब्रेक दिलवाया था. कटरीना और सलमान की काफी सालों की गहरी दोस्ती रही है. ऐसे में, कटरीना चाहती थी कि सलमान और उनके घरवाले उनकी शादी में ज़रूर शामिल हो. लेकिन, अफ़सोस न ही सलमान और न ही उनके घरवाले इस शादी में शामिल हो पा रहे हैं. सलमान इस समय Da-Banggg की टूर पर हैं, इसलिए वो विक-कैट की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे, तो वहीं सलमान के पैरेंट्स अपने हेल्थ इशूज़ के चलते इस शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे.

शादी से पहले इस अंदाज़ में नज़र आईं कटरीना

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेन्स बरवाड़ा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी 9 दिसंबर को होने वाली है. ऐसे में, विक्की और कटरीना अपने-अपने परिवारों के साथ वेडिंग डेस्टिनेशन पहुँच चुके हैं. बीते दिन दोनों के करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

ज़ोरो-शोरों से चल रही शादी की तैयारियां

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तैयारियां ज़ोरों-शोरों से चल रही हैं, शादी के लिए कपल ने डेस्टिनेशन भी चुन लिया है. इनकी शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के बरवाड़ा की सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में होगी. इसके लिए, होटल ने अभी से सारे इंतज़ाम करने शुरू कर दिए हैं. शादी के सभी फंक्शन 7 से 12 दिसंबर के बीच होंगे, सुरक्षा के सभी इंतज़ामों के लिए पर्सनल गार्ड रखे गए हैं. सुरक्षा के लिए करीब 100-200 गार्ड्स को रखा गया है. साथ ही, मेहमानों को शादी में बिना फोन के आने की शर्त रखी गई है.

 

यह भी पढ़ें :

Akhilesh Yadav attacks PM Modi: अखिलेश यादव का भाजपा का पलटवार, कहा- भाजपा के लिए रेड अलर्ट है महंगाई का

Atrangi re : सारा अली खान ने किया खुलासा कि वह अक्षय कुमार को ‘उत्तर का थलाइवर’ क्यों कहती हैं व धनुष को क्यों मानती है प्ररेणा स्त्रोत

 

Latest news