बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. साउथ के सुपर स्टार विजय ने अपनी कई फिल्मों से लाखों दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है. इनदिनों वह फिल्म बिगिल को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस नयनतारा भी है. नयनतारा को साउथ की लेडी सुपरस्टार कहा जाता है. वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सैरा नरसिम्हा रेड्डी में नजर आई थी. फिल्म  बिगिल का निर्देशन एटली ने किया है. यह फिल्म 180 करोड़ के बजट पर बनाई गई है. बिगिल दीवाली के मौके पर 27 अक्टूबर  को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इनदिनों बिगिल के कई पोस्टर जारी किए जा रहे हैं. लेकिन आज जो नया पोस्टर सामने आया है उसमें सभी नयनतारा के लुक को काफी पंसद कर रहे हैं. यह पहली बार है जब फिल्म से नयनतारा का लुक सामने आया है. इस फिल्म के अलावा नयनतारा रंजनीकांत के साथ फिल्म दरबार में भी नजर आने वाली है.

पहले ही बता दिया गया है कि बिगिल साल 2019 में रिलीज होगी, जो कि तमिल भाषा में रिलीज की जा रही है. एटली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि फिल्म में विजय डबल रोल में नजर आने वाले हैं, जिसमें एक बेटे और एक पिता के किरदार में वह नजर आएंगे. इस फिल्म में विजय और नयनतारा के साथ-साथ जैकी श्रॉफ, कातिर, योगी बाबू, सिंधु रविचंद्रन, वर्षा बोलम्मा और अमृत नायर भी हैं.

बिगिल के सभी पोस्टर को लोग काफी पंसद कर रहे हैं. लेकिन कुछ दिनों पहले इसका एक पोस्टर जारी किया गया था, जिसपर जमकर विवाद हुआ. पोस्टर में विजय मीट काटने वाली लकड़ी की पटिया पर पैर रखे हुए थे. इस पोस्टर पर कोयंबटूर के कई मीट विक्रेताओं ने आपत्ति जताई थी.उनका कहना था  कि इससे उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची हैं. इस पोस्टर के लिए उक्कड़म पुलिस स्टेशन में शिकायत भी की गई थी. साथ ही कहा गया था कि इस सीन को फिल्म से हटाया जाए.

View this post on Instagram

us ❤️ #vn💍#santorini

A post shared by nayanthara🔵 (@nayantharaaa) on

View this post on Instagram

Bless your delusional heart

A post shared by nayanthara🔵 (@nayantharaaa) on

Jhanvi Kapoor Boney Kapoor Film Bombay Girl: जाह्नवी कपूर पहली बार पिता बोनी कपूर की फिल्म में आएंगी नजर, किरदार होगा खास

Vijay Nayanthara Bigil Trailer Release Date: साउथ स्टार विजय, नयनतारा की फिल्म बिगिल का ट्रेलर 12 अक्टूबर को होगा रिलीज

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App