Tuesday, August 16, 2022

Vijay Galani Dies of cancer : सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ प्रोड्यूसर विजय गलानी का लंदन में कैंसर से निधन

मुंबई. विजय गलानी, जिन्होंने सलमान खान-स्टारर वीर (2010) और सूर्यवंशी (1992) का प्रोड्यूस किया किया उनका बुधवार रात (29 दिसंबर) को अंतिम सांस ली। वह पिछले कुछ महीनों से लंदन में थे जहां उनका वहां के एक अस्पताल में ब्लड कैंसर का इलाज चल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार, ब्लड कैंसर से पीड़ित विजय गिलानी तीन महीने पहले अपने परिवार के साथ बोन मैरो ट्रांसप्लांट के लिए लंदन गए थे। कुछ महीने पहले उन्हें कैंसर का पता चला था। 29 दिसंबर को उनका निधन हो गया।

गलानी के साथ वीर में निर्देशक के रूप में काम करने वाले अनिल शर्मा ने उनकी मृत्यु की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि उन्होंने ढाई महीने पहले विजय गलानी से बात की थी। उन्होंने कहा, “विजय के निधन की खबर बहुत दुखद है। वह बहुत अच्छे इंसान थे और मेरे साथ उनके संबंध हमेशा अच्छे रहे हैं।”

विजय गलानी का बेटा प्रतीक गलानी कुछ दिन पहले लंदन से लौटा था लेकिन पिता के निधन की खबर पाकर वह फिर से लंदन के लिए रवाना हो गया है।

विजय गलानी को बॉलीवुड में काफी समय हो गया है। उन्होंने कई और फिल्मों का निर्माण किया है, जिनमें अक्षय कुमार, बॉबी देओल, करीना कपूर और बिपाशा बसु, गोविंदा और मनीषा कोइराला-स्टारर अचानक और विद्युत जामवाल और श्रुति हासन की द पावर अभिनीत अजनबी शामिल हैं।

जानें राष्ट्रपिता पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज कौन हैं ?

Bihar: तेजप्रताप पर FIR के बाद बीजेपी-जेडीयू का हमला, कहा- बेटा है भ्रष्टाचर के मामले में लालू प्रसाद 2

Latest news