Vidyut Jammwal engagement

‘तुम्हें दिल्लगी भूल जानी पड़ेगी’ गाने के अभिनेता विद्युत जमवाल ने असल ज़िंदगी में दिल्लगी कर ली है. उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपनी गर्लफ्रैंड फैशन डिसाइनर नन्दिता महतानी से सगाई की. विद्युत ( Vidyut Jammwal engagement ) के सगाई की खबरों ने उनके फैंस को सरप्राइज़ कर दिया है.

कमांडो स्टाइल में की विद्युत ने सगाई

कमांडो फेम विद्युत जामवाल ने कमांडो स्टाइल में फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से कमांडो स्टाइल में सगाई की. बता दें कि सगाई का सरप्राइज़ देने के लिए विद्युत नंदिता को आगरा स्थित एक मिलिट्री कैम्प में लेकर गए थे, और उन्होंने रिंग तब पहनाई जब वो दोनों रंपलिंग करते हुए 150 मीटर लंबी दीवार से उतर रहे थे. उन्होंने इस पल की फ़ोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, “डिड इट द कमांडो वे”.
विद्युत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नज़र आते हैं, वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस को सरप्राइज़ देते नज़र आते हैं, और उनका यही अंदाज़ उनके फैंस को पसंद आता है. विद्युत के सगाई वाली खबर से उनके फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं.
बता दें कि हाल ही में विद्युत के किसी करीबी की मौत हो गई है, जिसके चलते उन्होंने अपनी सगाई की ख़बर् देर से साझा की है. उनके काम की बात करें तो हाल ही में विद्युत की ‘खुदा हाफ़िज़’ आई थी जिसमें उन्हें ज़बरदस्त एक्शन करते देखा गया था.

यह भी पढ़ें :

Building Collapses in Delhi : दिल्ली के माल्का गंज इलाके में इमारत गिरी, काफी लोगों के दबे होने की आशंका

पूर्व Cricketer Rameez Raja को चुना गया निर्विरोध पीबीसी का अध्यक्ष