बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Shakuntala Devi Human Computer Shooting: अक्षय कुमार के साथ फिल्म मिशन मंगल में नजर आने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन अब जल्द ही ह्यूमन कम्प्यूटर के नाम से मशहूर महान गणितज्ञ शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. काफी लंबे समय से इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी, जिसके बाद अब फिल्म की शूटिंग को खत्म कर लिया गया है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा विद्या बालन की भूमिका में नजर आएंगी. साथ ही फिल्म में विद्या बालन गणितज्ञ शकुंतला देवी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. शूटिंग को खत्म करने के बाद फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू ने मिलकर पार्टी की और जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

फोटो में देखा जा सकता है विद्या बालन फिल्म की पूरी टीम के साथ केक काटती हुई नजर आ रही हैं. फोटो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस विद्या बालन और टीम को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. साथ ही फिल्म के बार में और जानकारी के लिए काफी बेताब भी नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी विद्या बालन ने एक फोटो शेयर की थी, जो फिल्म के पहले शेड्यूल से जुड़ी थी, जो यूके में चल रही थी.

इसकी फोटो सान्या मल्होत्रा ने शेयर की था, जिसको शेयर करते हुए सान्या ने लिखा था कि अब इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग अब मुंबई में शुरू होने वाली है. सान्या मल्होत्रा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि And it’s a wrap!! Looking forward to the next schedule!! 🙌🏻 #ShakuntalaDevi‬. #Repost @abundantiaent ‪And we have successfully wrapped the UK schedule! Next stop: Mumbai.

Also Read…

Vidya Balan Hot Video: विद्या बालन के सेक्सी वीडियो को देख उड़े फैंस के होश, बोल्डनेस ने हर किसी को बनाया दीवाना

वहीं अगर सान्या मल्होत्रा की बात करें तो शकुंतला देवी बायोपिक में सान्या मल्होत्रा अनुपमा बनर्जी की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. अनुपमा बनर्जी शकुंतला देवी की बेटी हैं, यानि की फिल्म में सान्या मल्होत्रा फिल्म में विद्या बालन की बेटी की भूमिका में दिखाई देंगी. शकुंतला देवी को मानव कंप्यूटर भी कहा जाता है. खास बात यह है कि दोनों एक्ट्रेस पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं, जिसके लिए दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Jaya Bachchan Gets Angry On Paparazzi: मनीष मल्होत्रा के पिता के निधन पर बेटी श्वेता के साथ पहुंची जया बच्चन ने फोटोग्राफरों को लगाई लताड़, कहा- बिलकुल शर्म नहीं आती आप लोगों को ?

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Shooting: शुभ मंगल ज्यादा सावधान के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म, टीम के साथ पोज देते नजर आए आयुष्मान खुराना

Hrithik Roshan Childhood Dance Video: बारात में अमिताभ बच्चन फिल्म लावारिस के गाने पर झूमकर नाचे ऋतिक रौशन, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App