बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपकमिंग फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में लगी हुई हैं. इसके अलावा विद्या पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक की तैयारियों में भी लगी हुई हैं. इस बीच खबर आ रही है कि विद्या बालन जल्द ही नए प्रोजेक्ट को लेकर सामने आ रही हैं. दरअसल, विद्या बालन जल्द ही शॉर्ट फिल्म नटखट में नजर आने वाली हैं. खास बात यह है कि नटखट विद्या बालन की न सिर्फ पहली शॉर्ट फिल्म है, बल्कि इस फिल्म के जरिया विद्या बतौर प्रोड्यूसर फिल्मी दुनिया में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म नटखट सामाजिक मुद्दों पर आधारित है, जिसमें हमारे समाज में फैले बलात्कार जैसी दुर्घटनाओं को उजागर किया गया है.

एक्ट्रेस विद्या बालन ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर शॉर्ट फिल्म के बारे में जानकारी शेयर की है. फिल्म नटखट से विद्या इंडस्ट्री में बतौर प्रोड्यूसर कदम रखने के लिए तैयार हैं. शॉर्ट फिल्म नटखट को विद्या बॉलीवुड फिल्ममेकर रॉनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं.यह फिल्म समाज में फैली बुराइयां जैसे बलात्कार, घरेलू हिंसा, महिलाओं के साथ रिश्तों पर भेदभाव आदि संवेदनशील मुद्दों को उजागर किया जाएगा.

बता दें कि फिल्म नटखट विद्या बालन की पहली शॉर्ट होने के साथ-साथ बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू फिल्म है. विद्या ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया है कि नटखट एक पावरफुल और खूबसूरत स्टोरी है. वहीं वर्कफ्रंच की बात करें तो विद्या बालन बहुत ही जल्द अक्षय कुमार संग फिल्म मिशन मंगल में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक की तैयारियों में भी जुटी हुई हैं.

Vidya Balan Sexy video: विद्या बालन के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम, फैंस बोले- उफ्फ तेरी अदा

Mission Mangal Trailer Memes: अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म मिशन मंगल के ट्रेलर रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर बने मीम्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App