बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. विद्या बालन आने वाली फिल्म शकुन्तला देवी की रिलीज का ऐलान हो चुका है. फिल्म 2 मई 2020 को रिलीज होगी. फिल्म में विद्या के साथ शन्या मल्होत्रा जिसू शेनगुप्ता भी नजर आएंगे. फिल्म को अनु मेनन डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं फिल्म को सोनी पिक्चर प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूज किया जा रहा है. फिल्म का पहला पोस्टर पहले ही सामने आ चुका है जिसमें विद्या बालन छोटे बालों में पिंक साड़ी पहने काफी कमाल की लग रही हैं.

अबतक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई डेट नहीं आई थी, लेकिन तरण आर्दश ने ट्वीट कर साफ कर दिया है कि फिल्म 8 मई को रिलीज होगी. शन्या मल्होत्रा इससे पहले फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आईं थी. जिसके बाद अब वह विद्या बालन के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म ह्यूमन कम्प्यूटर के नाम से मशहूर महान गणितज्ञ शकुंतला देवी पर आधारित है. जिसकी शूटिंग काफी लंबे समय से चल रही है. जिसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिले थे. शकुन्तला देवी का नाम गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल है.

शकुन्तला देवी ने 1977 में द वर्ल्ड ऑफ होमोसेक्सुअल नाम की एक किताब लिखी थी. वह भारत की पहली ऐसी महिला थी जिन्होंने होमोसेक्सुअल के बारे में पढ़ाई की थी. इस बारे में शकुन्तला देवी ने कहा था कि समलैंगिक पुरुष से शादी करने और समलैंगिकता को देखने की उनकी इच्छा थी. इसमें काफी दिलचस्पी थी. इस किताब में दो समलैंगिक पुरुष का इंटरव्यू भी है.

Raanjhana Song Released, Watch Video: अरिजीत सिंह की आवाज में रांझणा गाना रिलीज, प्रियांक शर्मा के साथ हिना खान की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री, देखें वीडियो

Kylie Jenner Latest Sexy Video: काइली जेनर की सेक्सी वीडियो ने बरपाया इंटरनेट पर हंगामा, देखें बोल्ड लुक

Kylie Jenner Latest Sexy Video: काइली जेनर की सेक्सी वीडियो ने बरपाया इंटरनेट पर हंगामा, देखें बोल्ड लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App