बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. एक्ट्रेस विद्या बालन अपने बोल्ड अंदाज से सभी को हैरान कर देती है. एक बार फिर से सोशल मीडिया पर उनका यही रूप देखने को मिला,जिसे देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने सोशल मीडिया पर विद्या की एक फोटो शेयर की है, जो इन दिनों काफी चर्चा में है.हालांकि इससे पहले भी विद्या न्यूड फोटोशूट करा कर चर्चा में आ चुकीं हैं. लेकिन उनके इस लेटेस्ट लुक को सभी खूब पसंद कर रहे हैं.

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में विद्या बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं. विद्या अपनी बॉडी को तकिए से कवर करती हुए बेड पर लेट कर पोज देती नजर आ रही है.इस बार विद्या को बिल्कुल अलग अंदाज में फैंस भी काफी खुश हैं. इससे पहले भी विद्या ने अपनी टॉपलेस फोटोशूट को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वैसे विद्या है ही इतनी सेक्सी की कोई भी उनका नजाकत को देख पल भर में ही उनका दीवाना हो जाता है.

विद्या खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपनी सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. लेकिन इस बार विद्या ने फैंस के साथ अपनी आने वाली एक शॉर्ट फिल्म नटखट का फर्स्ट लुक शेयर किया है. यह विद्या की पहली शॉर्ट फिल्म है, जिसे वह खुद प्रोड्यूस कर रही है और इसमें एक्टिंग भी वो खुद करेंगी. पोस्टर को शेयर करते हुए विद्या ने लिखा- एक कहानी सुनोगे. बतौर प्रोड्यूसर और एक्टर मेरी पहली शॉर्ट फिल्म का फर्स्ट लुक प्रेजेंट कर रही हूं. नटखट. पोस्टर में विद्या के साथ एक छोटा बच्चा भी नजर आ रहा है. इंस्टाग्राम पर फैंस विद्या को उनकी पहली शॉर्ट फिल्म के लिए खूब बधाईयां दे रहे हैं.

विद्या ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्में दी. परिणीता से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली विद्या आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म मिशन मंगल में देखी गईं थी. फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार और 5 बार फिल्‍मफेयर अवार्ड्स भी मिल चुका है.

Alos Read:

Mia Khalifa Sexy Video: इस वीडियो में कैद है मिया खलीफा का अबतक का सबसे हॉट अंदाज, बोल्डनेस देख कहेंगे OMG !

Preksha Mehta Commits Suicide: टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने 25 साल में की आत्महत्या, आखिरी पोस्ट में लिखा- ‘सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना’