बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवुड की सुपर हॉट एक्ट्रेस विद्या बालन अपने लेटेस्ट फोटो से इंटरनेट पर आग लगा रही है. हाल ही में विद्या बालन की फोटो सामने आई है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. उनके सेक्सी और बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आप  भी देखिए डर्टी पिक्चर एक्ट्रेस की ये डर्टी फोटो.

हाल ही में विद्या बालन ने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के 2020 केलेंडर के लिए फोटोशूट कराया , जिसमें वह बेहद हॉट लग रही है. व्हाइट कलर के बाथ सूट में विद्या अपनी लेटेस्ट फोटो में बेहद सेक्सी लग रही है. उनके खुले बालों और हल्की स्माइल को देख तो सभी अपना दिल हार बैठे हैं. वैसे तो विद्या की हर फोटो वीडियो काफी पसंद की जाती है और सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. लेकिन इस बार उन्होंने अपनी सादगी और  हॉटनेस से सभी के पसीने छुड़ा दिए.

बी टाउन की हॉट एक्ट्रेस विद्या बालन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. अगर आप विद्या बालन को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं तो आपको मालूम ही होगा कि उनका इंस्टा अकाउंट विद्या के सेक्सी फोटो वीडियो से भरा हुआ है.इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा विद्या के नाम से कई फैंस पैज भी बनाए गए है, जिसमें विद्या के हॉट सेक्सी फोटो वीडियो पोस्ट किए जाते हैं. इंस्टाग्राम के साथ ही यूट्यूब पर भी विद्या बालन की सेक्सी वीडियो खूब पसंद की जाती है.

बॉलीवुड इडंस्ट्री में विद्या बालन में अपनी जमदार एक्टिंग से अपनी अलग पहचान बनाई. डर्टी पिक्सर जैसे कई फिल्मों में तो अन्होंने बोल्ड सीन देखकर सभी को चौंका दिया. फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें एक राष्ट्रीय पुरूस्कार और 5 बार फिल्‍मफेयर अवार्ड्स भी मिले हैं. विद्या ने हिंदी फिल्मों के साथ ही तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. बॉलीवुड में परिणीति फिल्म से डेब्यू करने वाली विद्या वालन आखिरी बार मिशन मंगल में नजर आई थी.

View this post on Instagram

#TGIF

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

Also Read:

Mamta Kulkarni Sexy Video: टॉपलेस फोटोशूट करा चुकीं एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी की हॉट सेक्सी वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान  

Nusrat Jahan Beautiful Photo: टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां की देखिए बेहद खूबसूरत फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर