मुंबई. करण जौहर प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और दो बच्चों के पिता है. फिल्मों के अलावा करण कई रियलिटी और अवॉर्ड शो को भी होस्ट करते नजर आते हैं. एक तरफ करण लगातार अपनी फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ करण दर्शकों की पर्सनल लाइफ से जुड़ी परेशानियां भी हल कर रहे हैं. करण एफएम चैनल 104.8 पर एक चैट शो होस्ट करते हैं जिसमें वो कॉलर्स की निजी जिंदगी में चल रही परेशानी को हल करने का आसान तरीका बताते हैं. इस बार करण जौहर के शो में मेहमान बनी डर्टी पिक्चर एक्ट्रेस विद्या बालन और बेफिक्रे स्टार वाणी कपूर. दोनों एक्ट्रेस ने शो पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बाते शेयर की हैं. करण ने रैपिड फायर राउंड के दौरान विद्या और वाणी से एक जैसे सवाल किए जिसके जवाब सुनकर फैंस भी हैरान और मजे ले रहे थे.

करण जौहर ने विद्या बालन से पूछा आपको बेडरूम में लाइट्स ऑन पसंद है या ऑफ ? विद्या ने कहा, उन्हें हल्की रोशनी पसंद है. उसके बाद करण ने उनसे पूछा- म्यूजिक या कैंडल्स ? तो विद्या ने जवाब दिया- दोनों. करण ने बेडशीट्स के बारे में भी पूछा- कॉटन या सिल्क? विद्या ने कहा, कॉटन हमेशा. इसके बाद करण ने पूछा- काम खत्म होने के बाद चॉकलेट या फिर ग्रीन टी. विद्या ने कहा, पानी! प्यास बुझाते बुझाते और प्यास लगने लगती है. यहीं सारे सवाल जब करण ने वाणी कपूर से पूछा तो वाणी ने बताया कि उन्हें रॉन्सी म्यूजिक पसंद है और बेडशीट्स में उन्हें सिल्क शीट्स पसंद हैं. करण ने जब उनसे पूछा कि आपको ब्लाइंड खेलना पसंद है या हैंडकफ्स के साथ तो वाणी ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि वो दोनों के साथ कंफर्टेबल हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App