बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बी टाउन के जाने माने प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म शिकारा को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म शिकारा 30 साल पहले जम्मू कश्मीर को छोड़ने पर मजबूर कश्मीरी पंड़ितों के दर्द की कहानी है. मुंबई में एक खास कार्यक्रम के दौरान फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने कश्मीर पंड़ितों को फिल्म दिखाकर उन्हें यह फिल्म संबोधित की हैं. इस दौरान विधु विनोद भावुक भी हो गए थे. उन्होंने कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार के बारे में बात की है.

इस दौरान विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म शिकारा अपनी मां शांति देवी को समर्पित की है, उन्होंने बताया है कि ये फिल्म उन्होंने अपनी मां के लिए बनाई है, जो कभी दोबारा अपने घर नहीं जा पाई. उनका अपना घर भी जम्मू-कश्मीर में लूट लिया गया और तोड़ दिया गया.

उन्होंने बताया है कि मुझे इस फिल्म को बनाने में 11 साल लगे हैं. यह फिल्म मेरे लिए बहुत ही खास है. लोग पुछते हैं ये फिल्म क्यो मेरा जवाब होता है कि यह सिर्फ फिल्म नहीं है ये फिल्म मैंने मेरी मां के लिए बनाई है, जो जिंदा रहने तक कश्मीर में वापस अपने घर नहीं जा सकी

फिल्म शिकारा साल 1986 में कश्मीर हुए जातीय दंगो की कहानी पर आधारित फिल्म है. कश्मीर से करीब 4 लाख पंडितों को बाहर कर दिया गया था. फिल्म 19 जनवरी, 1990 की रात को शिव कुमार धर और शांति धर के पलायन पर आधारित हैं. फिल्म 7 फरवीर को रिलीज होगी है.

Monalisa Sexy Photo Video: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा की हॉट तड़कती-भड़कती अदाएं देख दंग रह जाएंगे आप, देखें सेक्सी फोटो वीडियो

Kangana Ranaut Thalaivi: थलाइवी कंगना रनौत ने शेयर की हेयर स्टाइलिस्ट मारिया शर्मा की फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर