बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्रइक की सफलता के बाद विक्की कौशल बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाले चेहरों में से एक बन गए हैं. फिलहाल उनके पास कई फिल्मों के ऑफर हैं. हालांकि सूत्रों ने बताया कि विक्की ने हिट तमिल फिल्म वीरम की रीमेक लैंड ऑफ लुंगी के लिए मना कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक विक्की से पहले अक्षय कुमार को इस भूमिका के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन बिजी शेड्यूल और डेट के मुद्दों के कारण उन्होंने फिल्म के लिए मना कर दिया था. जिसके बाद अक्षय ने निर्माताओं को विक्की का नाम सजेस्ट किया था.

विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब जल्द ही करण जौहर की फिल्म हॉरर फिल्म भूत: द हॉन्टेड शिप में दिखाई देंगे. उनकी यह फिल्म 15 नवंबर 2019 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. फिल्म भूत: द हॉन्टेड शिप के अलावा विक्की फिल्म निर्माता शूजित सरकार की अगली फिल्म उधम सिंह पर एक बायोपिक पर भी काम कर रहे हैं. यह फिल्म एक साहसी शहीद की कहानी पर आधारित है जिसने 1919 में अमृतसर में हुए जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए स्वतंत्र भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ ड्वायर की हत्या कर दी थी. बाद में 1940 की जुलाई में सिंह को हत्या का दोषी पाया गया और फांसी की सजा सुनाई गई.

शूजीत के साथ काम करने के बारे में विक्की ने आईएएनएस को बताया कि हम इस फिल्म को बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं. एक क्रांतिकारी उधम सिंह के बारे में बताई जाने वाली यह एक अद्भुत कहानी है और शूजित सरकार सर के साथ काम करने का मेरा सपना सच हो गया है. मैं इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा हूं.

Virat Kohli MS Dhoni First Look in New Orange Jersey: भगवा रंग की जर्सी में नजर आए विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

Sara Ali Khan on Kartik Aaryan Dostana 2: कार्तिक आर्यन को दोस्ताना 2 मिलने पर ये क्या बोल गईं सारा अली खान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App