बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. विक्की कौशल अपनी हॉरर फिल्म भूत-पॉर्ट वन को लेकर पूरी तरह से तैयार है, इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. वैसे आपको बता दें कि विक्की कौशल को हॉरर फिल्में बिलकुल पसंद नहीं है. विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए इस बात का खुलासा किया कि उन्हें बहुत लगता है, विक्की कौशल ने कहा कि भूत उनकी पहली फिल्म हॉरर फिल्म होगी जिसे वो देखेंगे.

वो भी इसलिए क्योंकि इस फिल्म में उन्होने खुद एक्टिंग की है, और उन्हे पता है कि क्या होने वाला है. विक्की कौशल ने कहा कि अब मैं बड़ा हो गया हूं तो मैं देख सकता हूं हॉरर फिल्म, लेकिन अभी कुछ बदला नहीं है. विक्की कौशल से जब इस बारे में पूछा गया कि अब तक हॉरर जॉनर की बॉलीवुड फिल्में अभी तक उतना अच्छा बॉक्स ऑफिस पर क्यों नहीं कर पाई है, तो इस बात पर विक्की ने कोई जवाब नहीं दिया.

इस मुद्दे पर बात करके हुए विक्की ने कहा कि वो अभी बहुत नए हैं, और कुछ नहीं कह सकते हैं. विक्की कौशल ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा कि गर वाकई में फैंस हॉरर को महसूस करनाचाहते हैं, तो ये ऐसा इकलौता जॉनर है जिसे जाकर सिनेमाघरों में देखना चाहिए. क्योंकि दर्शक अगर सिनेमाघरों में जाएंगे तो वो थिएट्रिकल इफैक्ट जो वास्तव में होता है उसे महसूस कर पाएंगे.

इस फिल्म में विक्की कौशल सैम मानेकशॉ की भूमिका में नजर आने वाले हैं, फिल्म के मेकर्स ने अभी तक कई पोस्टर रिलीज करके फैंस के उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है. वहीं अगर फिल्म की एक्ट्रेस की बात करें तो उनका फर्स्ट लुक सामने नहीं आया है, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फिल्म भूत फिल्ममेकर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है.

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी की सेक्सी वायरल वीडियो में दिखा हॉटनेस का जलवा, देखें बोल्ड वीडियो

Malaika Arora Sexy Photo Video: मलाइका अरोड़ा की पतली कमर और सेक्सी फिगर को देखकर मचल उठेगा आपका मन, हॉट अवतार देख जल उठेगा अर्जुन कपूर का दिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर