मुंबई. विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी ( Vicky Kaushal Katrina kaif wedding )  की चर्चाएं इन दिनों सुर्खियां बनी हुई हैं, बीते दिनों गॉसिप के गलियारों से में इनकी शादी की अफवाहें चल रही थी, लेकिन अब इन अफवाहों पर मुहर खुद इस जोड़ी ने लगाई है. बता दें कि इस कपल ने अपनी शादी के लिए डेस्टिनेशन बुक कर लिया है. पहले इनकी शादी अगले साल मई में होने वाली थी लेकिन अब इस शादी को दिसम्बर के लिए प्रीपोन कर लिया गया है.

इस वजह से प्रीपोन हुई शादी

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की खबरें इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं, खबर है कि इस जोड़ी की शादी दिसंबर के महीने में राजस्थान में होने वाली है. शादी के लिए कपल ने राजस्थान सवाई माधोपुर के बरवाड़ा की सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल बुक किया है. होटल ने खुद शादी की बुकिंग्स कन्फर्म की है, हालांकि किस दिन कौनसा फंक्शन होगा इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई है. बता दें कि पहले इस कपल की शादी अगले साल मई में होने वाली थी, क्योंकि विक्की कौशल चाहते थे कि वो आराम से शादी एन्जॉय कर सकें. लेकिन, कटरीना का वेडिंग आउटफिट काफी हैवी है, जिसे मई की गर्मी में कैरी करना अभिनेत्री के लिए मुश्किल हो जाता इसलिए इनकी शादी को दिसंबर के महीने में प्रीपोन कर दिया गया है.

ज़ोरो से चल रही शादी की तैयारियां

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तैयारियां ज़ोरों-शोरों से चल रही हैं, शादी के लिए कपल ने डेस्टिनेशन भी चुन लिया है. इनकी शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के बरवाड़ा की सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में होगी. इसके लिए, होटल ने अभी से सारे इंतज़ाम करने शुरू कर दिए हैं. शादी के सभी फंक्शन 7 से 12 दिसंबर के बीच होंगे, सुरक्षा के सभी इंतज़ामों के लिए पर्सनल गार्ड रखे गए हैं.

यह भी पढ़ें:

Alia bhatt and Ranbir Kapoor marriage postponed: अभी नहीं होगी आलिया रणबीर की शादी, फैंस बोले- शादी भी बह्रमास्त्र की तरह…

Many women will fast for the first time after marriage: अनेक महिलाएं शादी के बाद पहली बार व्रत रहेंगी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर