मुंबई. विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी शादी ( Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding ) को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, दोनों की शादी की खबरें बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. खबरें हैं कि दोनों अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए आज ही रवाना हो रहे हैं. दोनों के घर से रिश्तेदारों क भारी भरकम लगेज के साथ जाते हुए देखा जा सकता है.

शादी से पहले इस अंदाज़ में नज़र आईं कटरीना

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेन्स बरवाड़ा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी 9 दिसंबर को होने वाली है. ऐसे में, विक्की और कटरीना अपने-अपने परिवारों के साथ वेडिंग डेस्टिनेशन पहुँचने वाले हैं. दोनों के घर के बाहर से रिश्तेदारों को लगेज ले जाते हुए देखा जा सकता है. ऐसे में, अब खबरें ये भी हैं कि यह कपल आज मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज कर सकते हैं. बीते दिन कटरीना को सफ़ेद साड़ी में विक्की के घर के बाहर स्पॉट किया गया था. कटरीना के साथ उनकी माँ, भाई, बहन, करीबी दोस्त और रिश्तेदार थे. ‘

ज़ोरो-शोरों से चल रही शादी की तैयारियां

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तैयारियां ज़ोरों-शोरों से चल रही हैं, शादी के लिए कपल ने डेस्टिनेशन भी चुन लिया है. इनकी शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के बरवाड़ा की सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में होगी. इसके लिए, होटल ने अभी से सारे इंतज़ाम करने शुरू कर दिए हैं. शादी के सभी फंक्शन 7 से 12 दिसंबर के बीच होंगे, सुरक्षा के सभी इंतज़ामों के लिए पर्सनल गार्ड रखे गए हैं. सुरक्षा के लिए करीब 100-200 गार्ड्स को रखा गया है. साथ ही, मेहमानों को शादी में बिना फोन के आने की शर्त रखी गई है.

यह भी पढ़ें:

UPSC: श्रेयांस कुमट ने पहले ही अटेंप्ट में किया UPSC टॉप, जानें कैसा रहा इनका IIT से IAS तक का सफर

Omicron’s Knock in Rajasthan एक ही परिवार के 9 सदस्यों में ओमिक्रॉन की पुष्टि, स्वास्थ्य विभाग की उड़ी नींद