Vicky Kaushal Katrina Kaif Reception: 

मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी कटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) और विक्की कौशल ( Vicky Kaushal ) इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, फैंस को इनकी जोड़ी काफी पसंद आती है. अब इस कपल की वेडिंग डेट और वेन्यू का खुलासा हुआ है. यह कपल 20 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी ( Vicky Kaushal Katrina Kaif Reception ) देने जा रहा है.

20 दिसंबर को होगा रिसेप्शन

9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बलवा में ग्रैंड शादी के बाद अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपने रिसेप्शन की तैयारियों में जुटे हैं. खबरों की मानें तो 20 दिसंबर को मुंबई के ‘JW मैरियट’ होटल में कटरीना और विक्की का भव्य रिसेप्शन होने वाला है. इस रिसेप्शन में बिग बी अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) , शाहरुख़ खान ( Shahrukh Khan), सलमान खान ( Salman Khan ), आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ), रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor), दीपिका पादुकोण( Deepika Padukone), रणवीर सिंह ( Ranveer Singh), अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) आदि को बुलाया गया है. बताया जा रहा था कि महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन के बढ़ते कहर को देखते हुए विक्की और कटरीना अपने रिसेप्शन को पोस्टपोन करने की सोच रहे थे, लेकिन अब दोनों ने बहुत ही लिमिटेड लोगों के साथ रिसेप्शन का आयोजन किया है.

इस वजह से 20 को रखा गया रिसेप्शन

कटरीना कैफ और विक्की कौशल क्रिसमस और न्यू ईयर के लिए पूरी तरह से फ्री रहना चाहते हैं, इसलिए वे दोनों जल्द से जल्द अपने शादी के फंक्शन्स निपटाने में लगे हैं.

हनीमून के लिए कहाँ गए थे विक्की कैट

9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बलवारा में शादी के बाद 10 दिसंबर को कटरीना और विक्की चॉपर से अपने हनीमून डेस्टिनेशन के लिए रवाना हो गए थे, खबरें हैं कि दोनों हनीमून के लिए मालदीव्स गए थे. लेकिन, उनकी हनीमून डेस्टिनेशन का अब तक आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है.

प्री वेडिंग फोटोशूट की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल’

बॉलीवुड प्रेमियों का जिस घड़ी का काफी लंबे समय से इंतज़ार था, वो घड़ी आखिर आ ही गई, उनके चहिते विक्की कौशल और डीवा कटरीना कैफ की शादी ( Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding ) धूम धाम से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेन्स फोर्ट बलवारा में हुई. दोनों ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था, शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए विक्की और कैट ने अपने शादी की जानकारी दी थी. अब दोनों की प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें:

Lakhimpur Kheri Incident: संसद में राहुल ने की अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग

Success Story of Leena Nair लीना नायर की सफलता का राज जान चौंक जाएंगे आप, कैसे बनी फ्रांस के लग्जरी ग्रुप की सीईओ

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर