मुंबई. B-town में बीते कुछ समय से अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना कैफ की सगाई की खबरें ( Vicky Kaushal Katrina Kaif Engagement ) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि यह दोनों काफी समय से एक साथ हैं और अब दोनों ने चोरी छुप्पे सगाई कर ली है. ऐसे में अभिनेता के भाई सनी कौशल ने इन ख़बरों पर रियेक्ट किया है.

ये बहुत फनी खबरें हैं – सनी कौशल

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को पब्लिक्ली एडमिट नहीं किया है लेकिन दोनों अक्सर ही साथ वैकेशन मनाते देखे गए हैं. फैंस को भी इस कपल की केमेस्ट्री काफी पसंद है. ऐसे में सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई की खबरें काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

अब इन खबरों पर विक्की के भाई ने अपना रिएक्शन दिया है, उन्होंने कहा ‘ये बहुत फनी था, जब हम लोग सोकर उठे और हमने ये खबरें पढ़ीं तो हम सब हंस रहे थे’. कटरीना के बारे में पूछे जाने पर सनी कहते हैं, ” मैं उनसे The Forgotten Army की रिलीज़ पर मिला था, वो तब वहीं थीं, वो कबीर ख़ान की अच्छी दोस्त हैं मैं उनसे कई बार मिल चुका हूं वो बहुत स्वीट है.”

बता दें कि बीते साल एक शो में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने कहा था, ‘कटरीना और विक्की कौशल साथ हैं, उनके बारे में जो खबरें चल रही हैं वो सच हैं. मुझे लगता है ये बताने के बाद अब मेरे लिए परेशानी खड़ी होनी वाली है?शायद!’ हर्षवर्धन के इस बयान के बाद खबरें आई थीं कि कटरीना उनसे अपसेट हो गई थी.

यह भी पढ़ें :

Ford India : Ford India अपने कर्मचारियों के लिए तैयार कर रही settlement package

Suicide Note Of Mahant Narendra Giri Is Fake : महंत रविंद्रपुरी