बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म में कॉमेडी करते नजर आयेंगे. उन्होंने करण जौहर की अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म साइन की है. इस फिल्म में विक्की कौशल के फैन्स उन्हें कॉमेडी करते देख सकेंगे. करण जौहर की यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो कि विक्की कौशल के लिए काफी चैलेंजिंग होने वाली है. इस तरह की फिल्मों में अब तक विक्की कौशल नजर नहीं आए हैं विक्की कौशल के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है पर वे काफी ज्यादा सोच समझकर फिल्में साइन कर रहे है और अपना फैसला काफी सावधानी से ले रहे हैं.

एक्टर विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ इसी हफ्ते रिलीज हुई. इस फिल्म में वह लीड रोल में नजर आ रहे हैं. और अब 2019 में विक्की की किस्मत चमक गई है उनको धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही हॉरर-कॉमेडी फिल्म के लिए चुना गया है. जिसको डेब्यूटेंट डॉयरेक्टर भानू प्रताप सिंह डायरेक्ट करेंगे. भानू प्रताप सिंह को फिल्ममेकर करण जौहर ने अपना हुनर दिखाने का मौका दिया है. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब करन जौहर ने किसी नए डायरेक्टर को अपनी फिल्म के लिए चुना है. जब विक्की को इस फिल्म का ऑफर मिला तो उन्होंने कहानी सुनते ही फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी. फिल्म में विक्की के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नजर आएंगी।

खबरों की माने तो कहानी में भूमि का किरदार दमदार लेकिन छोटा है. इतना ही नहीं ये किरदार उनको इसलिए भी ऑफर किया गया है क्योंकि वो इस रोल में एक दम फिट बैठेंगी. इस फिल्म के अलावा भूमि फिल्म ‘वुमनिया’ में नजर आएंगी। वही दूसरी तरफ विक्की की फिल्म ‘उरी’ भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म की कहानी साल 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म उरी 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा वो करण जौहर की अगली फिल्म ‘तख्त’ में भी ये दोनों सितारें अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

Yami Gautam Vicky Kaushal Video Photo: उरी द सर्जिकल स्ट्राइक रिलीज के बाद यामी गौतम के साथ विक्की कौशल का दिखा जबदस्त अंदाज

Uri Box Office Collection Day 2: विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म उरी ने दूसरे दिन की 11 करोड़ के ऊपर कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App