बॉलीवुड डेस्क, मंबई. बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुके विक्की कौशल जल्द ही शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही सरदार उधम सिंह बायोपिक में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में विक्की कौशल सरदार उधम सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस किरदार के लिए विक्की कौशल ने करीबन 13 किलो वजन कम किया है. इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है, जिससे पहले विक्की कौशल अमृतसर के गोल्डन टेंपल दर्शन करने पहुंचे. इसकी एक बेहद खूबसूरत फोटो विक्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. फोटो में विक्की कौशल गोल्डन टेंपल के बाहर सर झुका कर नमन करते हुए नजर आ रहे हैं.

फोटो शेयर करने के साथ ही विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा Babaji, mehr bakshyo. #SardarUdhamSingh here we go! फोटो को विक्की के सभी फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फोटो में फैंस विक्की की काफी तारीफें कर रहे हैं. इसके साथ ही फैंस उनकी आने वाली फिल्म के लिए उनको बधाई दे रहे हैं और उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल विक्की कौशल इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं.

ये फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी, जिसकी टक्कर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 से बॉक्स ऑफिस पर होगी. उरी के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद. इस फिल्म में विक्की कौशल काफी अलग और दमदार किरदार में नजर आएंगे. फिलहाल तो विक्की के सभी फैंस इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर का इतंजार कर रहे हैं. इसके अलावा विक्की कौशल करण जौहर की फिल्म भूत पार्ट वन में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. ये फिल्म अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.

View this post on Instagram

All set. #HTIndiasMostStylish2019

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

फिल्म के पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जो फैंस को काफी पसंद आया है. बता दें कि विक्की कौशल की इस फिल्म का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरा से होगा. वहीं इसी दिन अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव और अदिति राव हैदरी की फिल्म भी रिलीज होगी जोकि अनुराग बासु की फिल्म है जिसका टाइटल फिलहाल सामने नहीं आया है.

Rangoli Chandel Acid Attack Story: कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के एसिड अटैक की दास्तां सुनकर आप भी हो जाएंगे भावुक

FIR Against 50 Celebrities: मॉब लिंचिंग के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी को लेटर लिखने वाले 50 सेलेब्रिटीज के खिलाफ एफआईआर, अनुराग कश्यप, रामचंद्र गुहा, मणिरत्नम, अपर्णा सेन का नाम शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App