नई दिल्ली: दो सौ करोड़ का बिजनेस करने वाली फिल्म उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक के हीरो विकी कौशल की फैन फॉलोइंग दिन दोगुनी-रात चौगुनी रफ्तार से बढ़ रही है खास तौर पर उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग में जबर्रदस्त इजाफा हुआ है. लेकिन इस खबर से उनकी फीमेल फैन फॉलोअर्स को दुख हो सकता है. दरअसल खबर है कि विकी कौशल का जोश हरलीन सेठी के आगे ठंडा पड़ गया है और वो उन्हें दिल दे बैठे हैं.

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में विकी ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक दो राज खोले थे. विकी खुद अपनी लव लाइफ के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलते हैं लेकिन फिल्मफेयर की खबर के मुताबिक विकी ने माना है कि वो हरलीन सेठी के साथ रिलेशनशिप में हैं. उनसे जब उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शुरूआत से सबकुछ अच्छा है. एक दूसरे को समझना काफी खूबसूरत है. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने बताया कि ये सबकुछ एक साल पहले शुरू हुआ.

एक कॉमन दोस्त के जरिए वो एक दूसरे को जाने और फिर करीब आ गए. उन्होंने कहा कि जो भी हो रहा है वो पूरी तरह से समय के साथ हो रहा है. विकी ने ये भी कहा कि हमें एक दूसरे का साथ पसंद है और हम एक दूसरे के सबसे बड़े आलोचक भी हैं. फिल्म मसान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले विकी कौशल आज बेहद सफल अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हैं. 

Abhishek Sharma Apeksha Dandekar Wedding: शिबानी डांडेकर की बहन अपेक्षा डांडेकर ने निमकी मुखिया फेम अभिषेक शर्मा संग दिल्ली में रचाई शादी

Uri the surgical strike collection: उरी ने तोड़ा बाहुबली-2 का रिकॉर्ड, जल्द ही 200 करोड़ क्लब में होगी शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App