बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. उरी स्टार विक्की कौशल के फैन्स के लिए बुरी खबर है. दरअसल, विक्की कौशल के साथ सेट पर बड़ा हादसा हो गया है. एक हॉरर फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल घायल हो गए हैं. हादसे के दौरान विक्की कौशल को गंभीर चोटें आई हैं. खबर है कि शूटिंग के दौरान विक्की कौशल के चेहरे पर चोट आई है जो वो बुरी तरह से घायल हो गए हैं. बता दें कि विक्की कौशल इन दिनों गुजरात में अपनी हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. 

फिल्म एव ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर विक्की कौशल के घायल होने की जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि  विक्‍की कौशल गुजरात में डायरेक्‍टर भानुप्रताप स‍िंह की हॉरर फ‍िल्‍म के एक सीन की शूटिंग कर रहे थे. हॉरर फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल घायल हो गए हैं. उन्होंने आगे यह भी बताया कि विक्की कौशल के चेहरे पर गंभीर चोट लगी है जिसकी वजह से उनके Cheekbone में फ्रैक्‍चर हो गया है. इतना ही नहीं एक्टर के Cheeck पर 13 stitches यानि टांके आए हैं.  फ‍िलहाल विक्की कौशल का असपताल में इलाज जारी है. 

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल के सितारें इन दिनों बुलंदियों को छू रहे हैं. सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म उरी पहले ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा चुकी है. इसके अलावा पिछले साल रिलीज हुई रणबीर कपूर की संजू में भी विक्की के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी. वहीं फिलहाल विक्की कौशल की झोली में कई बड़ी फिल्में है. एक्टर उधम सिंह की फिल्म भी इसी साल रिलीज हो सकती है. वहीं करण जौहर के बड़े प्रोजेक्ट की फिल्म तख्त में भी विक्की कौशल लीड रोल में नजर आएंगे. तख्त में विक्की कौशल और रणवीर सिंह के अलावा आलिया भट्ट, करीना कपूर और अनिल कपूर भी लीड रोल में मौजूद हैं. 

बता दें कि विक्की कौशल ने साल 2015 में आई फिल्म मसान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म मसाल के लिए एक्टर को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवार्ड्स के तहत बेस्ट मेल डेब्यू पुरुस्कार से नवाजा गया था.

Vicky Kaushal’s Ex Girlfriend Harleen Sethi Revelation: विक्की कौशल से ब्रेकअप के बाद नहीं टूटीं हरलीन शेट्टी, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

Vicky Kaushal and Aditya Dhar in Ashwatthama: उरी की सफलता के बाद विक्की कौशल और आदित्य धार अश्वत्थामा से करेंगे बॉक्स ऑफिस पर सर्जिकल स्ट्राइक !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App