नई दिल्ली/ मुंबई शहर में कोरोना एक बार फिर भयानक रूप लेता जा रहा है. कोरोना से संक्रमित मरीज मुंबई में तेजी से बढ़ते जा रहे है. बॉलीवुड पर कोरोना का सितम भारी पड़ता जा रहा है. एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार्स कोरोना की चपेट में आते जा रहे है. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, रणबीर कपूर और गोविंदा के बाद अब विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी कोरोना की चपेट में आ गए है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस टेस्ट से मेरे अंदर कोविड-19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं. मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर चुकी हूं. डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स के साथ टच में हूं और सभी सावधानियां बरत रही हूं. जो भी व्यक्ति मेरे कॉन्टैक्ट में आया है, वह अपनी जांच करा ले.

 

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने भी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने बताया कि सारी सावधानी बरतते हुए और ख्याल रखते हुए भी मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. डॉक्टर्स की सलाह ले रहा हूं. फिलहाल मैं होम क्वारंटाइन हूं  मैं सभी से अपील करता हूं कि मेरे  कांटेक्ट में आये लोग अपना टेस्ट करा लें.

बता दें कि इस कोरोना वायरस की चपेट में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां लगातार शिकार हो रही हैं. महाराष्ट्र में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. कई सितारों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बीते दिनों एक्टर अक्षय कुमार,  गोविन्दा, रणबीर कपूर, फिल्म मेकर सतीश कौशिक और अब भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. इनसे पहले आलिया भट्ट, मनोज बाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे कलाकार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

5 अप्रैल से रेलवे चलाएगा 71 अनारक्षित ट्रेनें, अब घर जाने के लिए टिकट की नहीं होगी चिंता

Bombay High Court : मुंबई हाईकोर्ट ने सीबीआई को अनिल देशमुख के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करने के दिए निर्देश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर