बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. विक्की कौशल की भूत का ट्रेलर रिलीज हो गया. उम्मीद है ये बाकी हिंदी हॉरर फिल्मों से अलग होगी. भूत के साथ करण जौहर भी हॉरर फिल्म निर्माताओं की लिस्ट में शामिल हो गए. बॉलीवुड में अक्सर डरावनी फिल्में आती रहीं लेकिन किसी ने ऐसी छाप नहीं छोड़ी जिसका असर सालों तक दर्शकों पर रही. जब भी हॉरर फिल्मों की बात होती है तो हम सिर्फ राज, फूंक या 1920 जैसी फिल्मों का नाम लेकर मन को समझाते हैं लेकिन अचानक हॉंटेड फिल्म का याद आ जाना दुख दे जाता है.

दरअसल मेरी कोई विक्रम भट्ट या दूसरे डायरेक्टरों पर टिपण्णी नहीं है लेकिन आप खुद भी समझिए कि अचानक हीरोइन को प्रेत-आत्मा से बचाने के बाद हीरो रोमांस कैसे कर सकता है. यानी क्या बेहूदा लहजा है बॉलीवुड का लोगों को डराने का. ऐसी फिल्मों में भूत-प्रेत के मेकअप पर ही सारी स्टोरी डाल दी जाती है. मतलब फिल्म में कुछ हो या न हो लेकिन भूत इतना डरावना दिखा देंगे जिससे सिर्फ बच्चे ही डरें, बड़ों को तो हंसी आ जाए.

भूत का ट्रेलर थोड़ी उम्मीदें दे तो रहा है. विक्की कौशल हमेशा की तरह शानदार एक्टिंग करें, ऐसी सभी दर्शकों की आशा है. हॉरर फिल्म का मतलब सिर्फ मेकअप से पूरा नहीं होता, उसमें जरूरी दर्शकों के मन में डर पैदा होना. अगर आप किसी हॉरर फिल्म के सीन में डरकर अपनी आंख बंद कर लेते हैं तो समझिए उस फिल्म का डायरेक्टर कामयाब है. वैसे भूत के डायरेक्टर भानू प्रताप सिंह है और इनकी क्रिटिविटी का हमें बेसब्री से इंतजार है.

Bhoot Part One The Haunted Ship Trailer Released: बेहद डरावना है विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की हॉरर फिल्म भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप का ट्रेलर, भूतिया जहान और भूतों का चगुंल देख रौंगटे खड़े हो जाएंगे

Bhoot Part One The Haunted Ship Teaser: विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की हॉरर फिल्म भूत पार्ट वन द हॉन्टेड शिप का डरावना टीजर रिलीज