नई दिल्ली. Vicky Kaushal and Katrina Kaif Haldi-विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की बड़ी शादी को बस एक दिन दूर है। कपल की हल्दी सेरेमनी आज यानी 8 दिसंबर को सुबह 11.30 बजे राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी. जोड़े और मेहमानों को सुबह में एक शानदार नाश्ता परोसा गया और उन्हें हल्दी के लिए तैयार होने के लिए कहा गया। विक्की और कैटरीना अपने स्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट के साथ अब सेरेमनी के लिए तैयार हो रहे हैं।

विक्की और कैटरीना की हल्दी सेरेमनी सुबह 11.30 बजे होगी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की मेहंदी समारोह, जो कल, 7 दिसंबर को हुआ, एक भव्य समारोह था। पंजाबी गानों और बॉलीवुड के हिट गानों के साथ, इस जोड़े ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ बहुत अच्छा समय बिताया।

वे अब अपनी बड़ी मोटी शादी के दूसरे दिन के लिए तैयार हो रहे हैं। आज (8 दिसंबर) सुबह 11.30 बजे हल्दी की रस्म होगी। रिसॉर्ट में मेहमानों को नाश्ता परोसा गया और युगल हल्दी समारोह के लिए तैयार होने के लिए अपने-अपने कमरे में चले गए।

एक अंदरूनी सूत्र ने बताया, “दो हल्दी समारोह होंगे। आज, कैटरीना की बहनें और उनके पति, अन्य रिश्तेदारों के साथ हल्दी में भाग लेंगे। कल (9 दिसंबर), शादी से पहले पारंपरिक हल्दी की रस्म होगी। विक्की कौशल 9 दिसंबर को हल्दी का हिस्सा होंगे।”

विक्की और कैटरीना की मेहंदी सेरेमनी के बारे में

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कैटरीना के परिवारों ने मेहंदी सेरेमनी की थी। सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा को उनकी मेहंदी के लिए सजाया गया था और आयोजन स्थल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

एक अंदरूनी सूत्र ने बताया, “कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के परिवारों ने एक बड़े परिवार की तरह एक साथ मेहंदी समारोह मनाने की योजना बनाई थी। हमारा दूल्हा, विक्की, एक प्यार करने वाले पंजाबी परिवार से आता है। इसलिए, उसके सभी चाचा, चाची, भाई-बहन, चचेरे भाई और अन्य रिश्तेदार एक साथ एक अच्छा समय बिताने के लिए उत्साहित हैं। दूसरी ओर, दुल्हन कैटरीना का परिवार, जिसमें उनकी माँ, बहनें और भाई और कुछ करीबी दोस्त शामिल हैं, संयुक्त उत्सव का हिस्सा होंगे। ” अपने संगीत में, विक्की और कैटरीना कथित तौर पर काला चश्मा गाने पर थिरकेंगे।

Vikky-Kat Wedding: इसलिए विक्की-कैट की शादी में नहीं शामिल हुए सलमान के पैरेंट्स, वजह जान हो जाएंगे हैरान

कैटरीना-विक्की कौशल की इन रीति-रिवाजों से होगी शादी, परिवार ने कर ली है पूरी तैयारी, जानिए कब क्या होगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर