बॉलीवुड डेस्क मुंबई. फिल्म उरी की टीम एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर सर्जिकल स्ट्राइक करने के लिए तैयार है. रिपोर्टस के अनुसार एक्टर विक्की कौशल और फिल्म मेकर आदित्य धार अश्वत्थामा नाम की एक ड्रामा पीरियड फिल्म पर काम करने वाले हैं. यह फिल्म भी रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्कशन के अंदर ही बनाई जाएगी, फिल्म मेकर के अनुसार यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हो सकती है.

अगर फिल्म अश्वत्थामा के बारे में बताएं तो यह महाभारत के उपर भी हो सकती है, अश्वत्थामा गुरु द्रोणाचार्य के पुत्र थे और महाभारत में कौरवों के साथ मिलकर पांडवों के खिलाफ लड़े थे.  अश्वत्थामा की मौत को लेकर अभी तक हिंदू पौराणिक कथाओं में यह मानना है कि वह अमर हैं. महाभारत में इनकी मौत को लेकर भगवान कृष्ण ने भी गुरु द्रोणाचार्य से झूठ बोला था.

आदित्य धार इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर सात सालों से काम कर रहे हैं और वह इस फिल्म में वह फवाद खान और कैटरीना कैफ को लेना चाहते थे. हालांकि पुलावामा हमले के बाद पाकिस्तान एक्टरों का भारत में आना जाना और उन्हें काम देना बंद कर दिया गया. अब इस फिल्म के लिए जब उन्होंने रॉनी स्क्रूवाला और विक्की कौशल से बात की तो वह इसके लिए तुरंत तैयार हो गए. यह फिल्म पूरे भारत में शूट की जाएगी और बॉक्स ऑफिस पर साल 2020 में रिलीज भी हो सकती है.

अब एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म उरी की टीम लौट रही है अब देखना यह होगा कि यह अपनी पिछली फिल्म उरी की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर सर्जिकल स्ट्राइक कर पाएगी या नहीं. वहीं विक्की अपनी आने वाली फिल्म एक अनटाइटल्ड हॉरर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा वह करण जौहर की तख्त और शूजीत सरकार की उधम सिंह बायोपिक में भी नजर आने वाले हैं.

फिल्म उरी के बारे में बताए तो यह फिल्म साल 2016 में उरी में सीआरपीएफ के कैंप पर हुए आतंकी हमले के बाद लिए गए बदले की कहानी को दिखाती है. फिल्म में भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान में घुसकर उसके आतंकी ठिकानों को तबाह किया था. इस फिल्म में यामी गौतम, मोहित रैना और परेश रावल नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई की थी.

Vicky Kaushal On Relationship Status: हरलीन शेट्टी नहीं किसके प्यार में गिरफ्तार हैं विक्की कौशल, रिलेशनशिप स्टेटस पर ये बोले उरी एक्टर

Vicky Kaushal On Deepika Padukone: विक्की कौशल ने जी सिने अवॉर्डस के दौरान दीपिका पादुकोण को ऐसा क्या बोल दिया जो रणवीर सिंह हो गए शर्म से लाल

View this post on Instagram

Dirty dancing…

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App