Tuesday, October 4, 2022

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ अपनी शाही शादी से कर रहे है इतनी करोड़ की कमाई,जानिए कैसे

मुंबई. Vicky Katrina Wedding बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ी विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में 7 फेरे लेकर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। इस शानदार शादी के लिए कपल ने काफी खर्चा किया होगा लेकिन कपल के सामने एक ऐसा प्रस्ताव आया है जिससे उनकी शानदार शादी का खर्च भी निकल जायेगा और फायदा भी हो सकता है।

देखने को मिल सकती है विक्की-कटरीना की शाही शादी

साल 2021 की सबसे अधिक अवेटेड शादियों में से एक कटरीना-विक्की की शादी की तस्वीरें और वीडियोज को लेकर एक OTT प्लेटफार्म ने करोड़ों देने का प्रस्ताव रखा है। विक्की-कटरीना ने अपनी शाही शादी के आस-पास खूब गोपनीयता बनाई हुई है। बताया जा रहा है विक्की-कटरीना को अपनी शादी की फुटेज OTT प्लेटफार्म के साथ शेयर करने के लिए 100 करोड़ रूपए की पेशकश की गयी है।

फीचर फिल्म के रूप में प्रस्तुत की जाएगी शाही शादी

यदि इस प्रस्ताव को लेकर यह जोड़ा राजी होता है तो इनकी शादी के सभी कार्यकर्मों को स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म द्वारा ही शूट किया जायेगा और एडिट भी किया जाएगा और उनके प्लेटफार्म पर एक फीचर फिल्म के रूप में प्रस्तुत किया जायेगा। रिपोर्ट्स में कहा गया है ‘इस प्रस्ताव पर निर्णय लेना पूरी तरीके से विक्की कौशल और कटरीना कैफ पर निर्भर करता है’

यह भी पढ़ें:

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी के नियमों से गेस्ट परेशान, जानें क्या है नियम

Leena Gangopadhyay : अपनी कलम के कमाल से टीवी इंडस्ट्री पर अपना जादू बिखेरने वाली नामचीन लेखिका

Latest news