Monday, December 5, 2022

वरुण-कियारा की फिल्म जुग जुग जियो हुई रिलीज़, बनते बिगड़ते रिश्ते की कहानी

जुग जुग जियो

नई दिल्ली : जुग-जुग जियो फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ इमोशंस के कुछ खास पल हैं. जो थोड़े से हंसाते हैं और कभी सोचने पर भी मजबूर कर देते हैं. लेकिन फिल्म पूरी तरह से दिल तक नहीं पहुंच पाती है. जुग जुग जियो को एक पारिवारिक फिल्म बनाने की कोशिश की है।

प्यार की परिभाषा बदल जाती है

शादी फिल्मों की दुनिया का सबसे ज्यादा पसंदीदा विषय रहा है लेकिन जैसे ही शादी के बाद जब प्रेमी-प्रेमिका मियां-बीवी बनते हैं तो प्यार की परिभाषा बिल्कुल बदल जाती है ये मूल कहानी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की.

इस फिल्म में हल्के फुल्के अंदाज में निर्देशक राज मेहता ने वरुण-कियारा के साथ अनिल कपूर और नीतू सिंह की जोड़ी के दो जेनरेशंस की शादीशुदा जिंदगी की कशमकश को दिखाया है.

छोटी बहन की शादी में घर आते है : कियारा और वरुण

इस फिल्म में पंछी कूक्कू (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) के प्यार और शादी से है. दोनों की शादी के बाद कहानी जा पहुँचती है कनाडा जहां इनका प्यार नफरत में बदल जाता है और यहाँ तक कि बात तलाक तक चली जाती है. छोटी बहन गिन्नी की शादी के वजह से कूक्कू और नैना भारत अपने घर आते हैं. दोनों सोच समझ कर फैसला करते हैं कि सही समय आने पर अपने तलाक की बात परिवार को बताएँगे.

लेकिन भारत आकर इन्हें पता चलता है कि कूक्कू के पापा भीम (अनिल कपूर) खुद अपनी बीवी गीता (नीतू कपूर) को तलाक देने वाले हैं.  ऐसे में अब इनका तलाक लेना और मां बाप के तलाक से रिश्तों में एक नया तूफान आता है. और फिर बाद में शादी के नाच गाने के साथ तलाक के पूरे ड्रामे से टूटे रिश्ते जुड़ जाते हैं. उसके बाद ही बहन गिन्नी को भी अपनी होने वाली शादी के खालीपन का बहुत एहसास होता है और आखिरी में सब ऑल इज वेल हो जाता है.

‘नाच पंजाबन’ गाना बहुत अच्छा है

करण जौहर ने इस फिल्म को बनाया है तो संगीत फिल्म का अहम हिस्सा है. जुग-जुग जियो फिल्म में बहुत ज्यादा पंजाबी सांग्स हैं जो हर एक सिचुएशन का हिस्सा हैं.

लम्बे समय के बाद किसी फिल्म में इतना नाच गाना नजर आने वाला है, जो आज की फिल्मों में कम दिखता है. गाने को मिथुन और तनीष बागची जैसे म्यूजिक डायरेक्टर ने बनाए हैं. फिल्म का नाच पंजाबन गाना बहुत ज्यादा अच्छा है.

सिद्धू मूसेवाला के नए गाने ने बनाया रिकॉर्ड, फैंस हुए बेहद इमोशनल

जुमे की नमाज को लेकर पुलिस-प्रशासन सतर्क, फ्लैग मार्च के साथ धर-पकड़ अभियान तेज

 

Latest news