मुंबई. एक्टर वरुण धवन की फैन फॉलोइंग दिन भर दिन बढ़ती जा रही हैं. लड़कियो के बीच तो वरुण काफी ज्यादा पॉप्युलर हैं. बच्चों से लेकर बड़े तक वरुण को काफी पसंद करते हैं. इस दीवानगी की हद तो तब हो गई जब एक 14 साल की लड़की वरुण से मिलने के लिए घर से भागकर मुंबई आ गई. वरुण की ये फैन सूरत की रहने वाली है. लड़की ने रातभर वरुण के घर के बाहर उनका इंतजार करती रही. बता दे, वरुण की यह फैन सूरत के एक कपड़े के मैन्युफैक्चर की बेटी है जो रातभर वरुण से मिलने की जिद करती रही. वरुण की बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्डस ने जब उस लड़की को बताया कि वरुण इस वक्त घर पर नहीं है तब भी वह उनके खार वाले घर के बाहर बैठी रही.

लेकिन जब उसे पता लगा कि सिक्योरिटी गार्डस वरुण तक इस बात को नहीं पहुंचा रहे हैं तो लड़की ने वहीं चीखना चिल्लाना शुरु कर दिया जिसके बाद बिल्डिंग में रहने वाले एक शख्स ने पुलिस कंपलेट कर दी. लड़की के परिवारवालों ने सूरत के अमरोली पुलिस स्टेशन में ही उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. यह मामला आईपीसी की धारा 363 (किडनैपिंग) के तहत दर्ज किया गया था. पुलिस के मुताबिक, लड़की शुक्रवार को शाम को 3 बजे के करीब घर से निकलकल 4.30 बजे मुंबई जाने वाली ट्रेन में बैठी. जिसके बाद वो रात 9.30 बजे के करीब मुंबई पहुंची और वहां से सीधा वरुण धवन के अपार्टमेंट गई जो कि खार में स्थित हैं.शनिवार दोपहर तक वहां रहने के पुलिस उस लड़की को वहां से ले गई.

October box office collection day 1 : वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर ने की पहले दिन उम्मीद से कम कमाई

October Movie Review: जानिए क्यों देखें वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App