बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हाल ही में कुछ समय पहले एक खबर ने सबको चौका दिया था, जिसमें कहा गया था कि वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 के सेट पर आग लग गई थी. इस फिल्म की शूटिंग फिल्मिस्तान स्टूडियो, गोरेगांव, मुंबई में फिल्म चल रही थी, जब सेट पर आग लगी थी. इस घटना के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड को बुलाया गया और आग बुझाने में फायर ब्रिगेड को कम से कम तीन घंटे लगे. इस घटना को एक हफ्ता बीत चुका है. इस खबर के बाद अब यह पता चला है कि आग लगने से सेट पर काफी नुकसान हुआ है.

जी हां, बताया जा रहा है कि आग लगने के कारण सेट पर करीबन 2 करोड़ का नुकासान हुआ है. सूत्रों की माने तो सेट की जिस हिस्से में आग लगी और नुकसान में बड़े हिस्से की क्षती पहुंची है वो काफी अहम समानों में से है, जिसकी जल्द ही आपूर्ति की जाएगी. इकसे साथ ही बताया जा रहा है कि आग किस कारण से लगी इसका पता अभी चल नहीं पाया है. फिलहाल बताया ये भी गया था कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ, जो की एक अच्छी खबर है.

इसके अलावा फिल्म की शूटिंग काफी जोरों पर चल रही हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं. अभी कुछ समय पहले वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो सारा अली खान और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य संग नजर आ रहे हैं. सारा वरुण फिल्म कुली नंबर 1 के लिए गणेश आचार्य से डांस ट्रेनिंग ले रहे हैं जिसकी फोटो वरुण धवन ने शेयर की है. सारा अली खान और वरुण धवन पहली बार फिल्मी पर्दे पर साथ नजर आएंगे.

बता दें कि सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक है. इस फिल्म में गोविंदा के साथ रवीना टंडन की जोड़ी बनी थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. कुली नंबर 1 के रीमेक में रवीना टंडन की जगह सारा अली खान और गोविंदा की जगह वरुण धवन ने ली है. फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं. वरुण धवन और सारा के इस लुक ने फैंस को काफी उत्साहित कर दिया. कुली नंबर 1 1 मई 2020 को रिलीज होने जा रही है.

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 2: अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी कियारा आडवाणी

Jennifer Winget Sexy Video: हॉट बिकिनी में जेनिफर विंगेट के सेक्सी वीडियो ने मचाया कोहराम, देखें बोल्ड लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App