बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. न्यू ईयर की शाम एक अवार्ड शो होना है. इसमें शाहिद कपूर डांस परफॉर्म करने वाले थे. लेकिन जब उन्हें मालूम हुआ कि कबीर सिंह के लिए उन्हें कोई अवार्ड नहीं दिया जा रहा है तो वह गुस्सा हो गए और  इस अवार्ड शो में परफॉर्म करने से मना कर दिया. इसके बाद ऑर्गनाइजर्स ने वरुण धवन से संपर्क किया और  उन्हें शाहिद की जगह परफॉर्म करने के लिए कहा. वरुण भी इसके लिए राजी हो गए हैं.

पिंकविला के अनुसार, दरअसल शाहिद कपूर फिल्म कबीर सिंह के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड पाने की उम्मीद कर रहे थे. लेकिन हाल ही में उन्हें मालूम हुआ कि उन्हें इसके लिए अवार्ड नहीं दिया जा रहा है, तो वह नाराज हो गए. खबरों के अनुसार ये अवार्ड रणवीर सिंह के खाते में चला गया है. वहीं दूसरी और वरुण धवन ने अवार्ड शो में परफॉर्म करने के लिए ऑर्गनाइजर्स को कहा कि वो इस अवार्ड शो में अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी पर परफॉर्म करना चाहते हैं. 

ऑर्गनाइजर्स पहले ही शाहिद के मना करने के बाद टेंशन में थे. इसलिए वह तुरंत वरुण की बात मान गए. वरुण धवण ने एक दिन के बाद ही डांस क्रू के साथ परफॉर्म की प्रक्टिस की और इसे पूरा कर लिया. ये शो न्यू ईयर के शाम को टेलिकास्ट किया जाएगा. 

शाहिद कपूर कबीर सिंह के बाद जर्सी में नजर आने वाले हैं. वहीं दूसरी ओर वरुण धवन अपनी स्ट्रीट डांसर 3डी और कुली नंबर 1 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.  स्ट्रीड डांसर 3डी डांसिंग फिल्म  है. रेमो जिसूजा इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. दूसरी ओर कुली नंबर 1 में वरुण सारा अली खान के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर देखे जाएंगे. कुली नंबर वन भी अगले साल 1 मई 2020 को रिलीज होगी.

View this post on Instagram

☀️ market mein utra launda

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

View this post on Instagram

?

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

View this post on Instagram

Missing my boys. #throwback

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

Also Read..

The Body Song Rom Rom Released, Watch Video: इमरान हाशमी की द बॉडी का रोमांटिक सॉन्ग रोम-रोम रिलीज, इंडियन आइडल 11 फेम सनी हिन्दुस्तानी ने इस गाने से किया सिंगिंग डेब्यू 

Salman Khan Dabangg 3 Filters App: दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है सलमान खान दबंग 3 का ये फिल्टर ऐप, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर