बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के नए जनरेशन के कलाकारों में वरुण धवन को सबसे ज्यादा चहेता कलाकार माना जाता है. वरुण धवन की फिल्म कलंक इस बुधवार को बॉक्सऑफिस पर रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शको और क्रिटिक के द्वारा मिल-जुला रिस्पांस मिला है. कलंक फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है, इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आए थे. जल्द ही वरुण धवन एक बहुत ही मजेदार फिल्म में नजर आने वाले हैं. 

वरुण धवन की फिल्म मैं तेरा हीरो साल 2013 में आई थी, उसके बाद एक बार फिर से वरुण अपने पिता डेविड धवन के साथ कुली नंबर 1 में काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ऐसी खबर आ रही थी कि ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की साल 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 का रिमेक है. हालांकि मिड डे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने खुलासा किया कि उनकी फिल्म रिमेक नहीं है.

उन्होने कहा कि उनकी फिल्म अडेप्शन है, जबकि स्क्रीनप्ले सेम रहेगी. फिल्म में हम लोग बहुत सारी चीजे बदल रहे हैं, और ये फिल्म ऑरिजनल से अलग होने वाली है. वरुण धवन ने कारण बताया कि वो इस फिल्म में काम क्यों कर रहे हैं, वरुण धवन ने कहा कि उन्हें स्क्रीनप्ले पसंद है. वरुण ने कहा कि पिछले 15 सालों में उन्हे इस तरह का कोई एंटरटेनर देखने को नहीं मिला.

वरुण ने कहा कि इस फिल्म में काम करने पर मेरी तुलना की जाएगी, फिर भी मैने स्वीकार किया है. साथ ही वरुण ने कहा कि उनके लिए अपने पिता के साथ काम करना हमेशा ही बहुत शानदार रहेगा. वैसे इस साल वरुण धवन के पास एक और फिल्म है जो रिलीज होने वाली है, ये फिल्म रेमो डिसूजा कि स्ट्रीट डांसर है.

इस फिल्म में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को एबीसीडी का तीसरा पार्ट बताया जा रहा है, एबीसीडी पार्ट 2 में भी वरुण धवन और श्रद्धा कपूर नजर आए थे. वरुण धवन के साथ डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 में सारा अली खान अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं.

Nora Fatehi Sexy Photo: नोरा फतेही के बोल्ड लुक ने लूटा फैन्स का दिल, फोटो देख हो जाएंगे मदहोश

Kalank Box Office Collection Day 3: वरुण धवन, आलिया भट्ट की फिल्म कलंक चौथे दिन कमाए इतने करोड़

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App