बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Varun Dhawan Next Film Mr. Lele First Look Poster: डायरेक्टर शशांक खेतान एक बार फिर अपने दोस्त और स्टार वरुण धवन को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं, जिसका नाम है- मिस्टर लेले. एक्शन-कॉमेडी मानी जा रही इस फिल्म में वरुण धवन का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है और शशांक-वरुण की इस हिट जोड़ी पर फिर पैसा लगा रहे हैं करण जौहर, जो कि इस जोड़ी के साथ हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया बना चुके हैं. वरुण धवन स्टारर मिस्टर लेले अगले साल यानी एक जनवरी को रिलीज होने वाली है.

मिस्टर लेले का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है जिसमें वरुण धवन सिर्फ चड्ढ़ी में नजर आ रहे हैं और उनके हाथों में बंदूक लटक रही है. धर्मा प्रोडक्शन और शशांक खेतान की जोड़ी की बनी सारी फिल्में बड़े पर्दे पर हिट रही है. हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और धड़क के बाद हाल ही में आई गुड न्यूज ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है. हालांकि गुड में शशांक खेतान क्रिएटिव टीम में थे, बाकी तीनों फिल्मों में वह डायरेक्टर थे.

उल्लेखनीय है कि फिल्म ब्लैक एंड वाइट और युवराज में सुभाष घई के असिस्टेंट डायरेक्टर को सबसे पहले करण जौहर ने डायरेक्टर के रूप में शशांक खेतान को मौका दिया और राइटर-डायरेक्टर के रूप में साल 2014 में शशांक की पहली फिल्म रिलीज हुई जिसका नाम था हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया और उसमें आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी ने कमाल कर दिया. बाद में इनदोनों को ही एक बार फिर शशांक खेतान ने साल 2017 में बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म में मौका दिया और यह फिल्म भी हिट रही. साल 2018 में आई धड़क में शशांक खेतान ने न्यूकमर जान्हनी कपूर और ईशान खट्टर को मौका दिया और इस फिल्म ने भी ठीकठाक कमाई की. अब मिस्टर लेले में एक बार फिल्म वरुण धवन के साथ शशांक खेतान कमाल करने की तैयारी में हैं.

फैशन इंडस्ट्री में लिंगभेद, रंगभेद और स्टीरियोटाइप पर भी चलती है डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की कैंची

Sunny Leone Beautiful Photo: सनी लियोनी अपनी खूबसूरत फोटो शेयर कर फैंस को बना रहीं दीवाना, देखें एक्ट्रेस का हॉट अंदाज

Suhana Khan Beautiful Look Photo: सुहाना खान की बेहद खूबसूरत अंदाज में बोल्ड फोटोज हो रही वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App