नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर और डेविड धवन के बेटे वरुण धवन आज यानी 24 जनवरी को अपने बचपन के प्यार नताशा दलाल के साथ पवित्र शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. लेकिन, इस शुभ घड़ी से पहले एक हादसा हो गया है. दरअसल, आज जब एक्टर वरुण धवन अपने दोस्तों के साथ अपनी कार में वेडिंग वेन्यू पर जा रहे थे, तब उनकी कार का मामूली-सा एक्सीडेंट हो गया है. लेकिन इस दौरान किसी को कोई चोट नहीं आई और वरुण भी पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

बता दें कि लंबे वक़्त से दोनों की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन आस वो दिन आ ही गया जब वरुण अपनी ज़िंदगी की एक नई पारी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शुरू करने जा रहे हैं. दोनों की शादी अलीबाग में हो रही है. जिसके लिए दोनों के परिवार वाले अलीबाग में मौजूद हैं. हाल ही में वरुण और नताशा के संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए थे. वहीं अब अलीबाग में शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी है.

वरुण धवन और नताशा दलाल एक दुसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं. यहां तक कि दोनों के प्यार को बचपना का प्यार कहा जाता है. क्योंकि वरुण और नताशा की दोस्छती ठी क्लास से चलती आ रही हैै. हाल ही में करीना कपूर खान के चैट शो What Women Want में बात करते हुए वरुण धवन ने अपनी लव स्टोरी के बारे में कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया था. बता दें कि दोनों एक दुसरे से 2020 में ही शादी करने वाले थे. लेकिन कोरोनावायरस के कारण शादी कैंसिल कर दी गई. दोनों वियतनाम में शादी करने वाले थे जहां पर 200 लोग शामिल होने वाले थे.

Dhanashree Verma jalebi baby dance video : युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने ‘जलेबी बेबी’ सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वीडियो वायरल

Akshara Singh Kurta Pajama Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने किया ‘कुर्ता पजामा’ गाने पर डांस, वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर