Varun Dhawan Natasha Dalal Marriage: बॉलीवुड के गलियारों में एक्टर वरुण धवन की शादी की खबरे इन दिनों आम हैं. दरअसल खबर है कि लाखों दिलों की धड़कन वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंट नताशा दलाल से इसी महीने शादी करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि वरुण धवन नताशा दलाल से अलीबाग के फाइव स्टार होटल में सात फेरे लेंगे. होटल की बुकिंग भी की जा चुकी है. इसके साथ ही वरुण धवन और नताशा की शादी में आने वाले करीब 200 मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन का कहना है कि वह अलीबाग मै एक पांच सितारा होटल की बुकिंग के लिए जा चुके हैं और कुछ एडवांस भुगतान भी कर चुके हैं. शादी समारोह में शामिल होने वाले 200 मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है. हालांकि अभी खुलासा नहीं हो पाया है कि वरुण और नतास इस महीने की कौन सी तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे.

मालूम हो कि वरुण धवन औऱ पेशे से फैशन डिजाइनर नताशा दलाल की सगाई पहले ही हो चुकी है. करीना कपूर खान ने अपने रेडियो शो व्हाट वुमेन वांट में नताशा दलाल को वरुण की मंगेतर कहकर पुकारा था. इस रेडियो शो में वरुण धवन अकेले ही मौजूद थे. नताशा और वरुण काफी लंबे समय से एक दूररे को डेट कर रहे हैं. वर्ष 2020 में भी दोनों की शादी होने की चर्चा थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं हो पाया था.

Thalaivi Movie Set Photo: सात महीने बाद फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग शुरू, कंगना ने फिल्म के सेट से शेयर की फोटो

Lakshmi Bomb Name Changed: मेकर्स ने बदला अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का नाम, धार्मिक भावनाएं आहत करने का लगा था आरोप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर