बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. वरूण धवन और अनुष्का शर्मा पहली बार सुई धागा में स्मॉल टाउन के युवक- युवती की भूमिका में नजर आने वाले हैं. अनुष्का शर्मा और वरूण धवन अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. आज वरूण धवन ने अपने आज के प्रमोशन लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.शूट बूट पहन तैयर हो वरूण धवन फिल्म के प्रोशन के लिए अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर पहुंचेगे.

इस तस्वीर में वरूण धवन फॉर्मल सूट पहने हुए नजर आ रहे हैं. वरूण धवन हमेशा ही अपने फैशन सेन्स से अपने फैन्स को इंप्रेस करते हुए नजर आते है. सुई धागा कि स्टोरी काफी हॉर्ट वार्मिंग है. ये फिल्म प्यार और रेस्पेक्ट के लिए सेल्फ रिलाएनंस की कहानी है. इस फिल्म में वरूण धवन एक टेलर की भूमिका में नजर आने वालें हैं, जिसका नाम मौजी होता है. वहीं अनुष्का शर्मा फिल्म में वरूण धवन की पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. जिसका नाम ममता होता है.

अनुष्का शर्मा फिल्म में हाथ से एंब्रॉयडरी करती हुई दिखाई देगी. इसके लिए अनुष्का शर्मा ने दो महीने की ट्रेनिंग भी ली है. फैन्स वरूण धवन और अनुष्का शर्मा के देसी अवतार को बेहद पसंद भी कर रहे हैं. फिल्म को देखने के लिए दर्शको में काफी उत्साह देखने को मिल रही है. इस फिल्म के लोगो के पीछे भी एक अलग ही कहानी है. पहली बार बॉलीवुड के किसी फिल्म का लोगों कारीगरों द्वारा बनवाया गया है. 

सुई धागा की रिलीज से पहले दिखा अनुष्का शर्मा का सेक्सी लुक

शाहरूख खान की जीरो को ब्लॉकब्सटर बनाने में सलमान खान नहीं छोड़ना चाहते कोई कसर, बिग बॉस 12 में बार- बार करेंगे प्रमोशन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App