बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान की भारत जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है और उससे पहले फिल्म के सेट से फैन्स फिल्म की नई फोटो देखकर काफी उत्सुक हो रहे है. डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म, भारत की कुछ ही हिस्सों की शूटिंग बची हुई है. इससे पहले, ऐसी खबरें थीं कि वरुण धवन फिल्म में कैमियो करेंगे, हालांकि, उनके रोल के बारे में कहीं भी खुलासा नहीं किया गया था. अब ऐसे खबरें आ रही हैं कि वरुण धवन फिल्म में युवा धीरूभाई अंबानी की भूमिका निभाएंगे.

रिपोर्टों में कहा गया है कि वरुण धवन एक फेमस बिजनेसमैन धीरुभाई अंबानी की जवानी के रोल में दिखेंगे. पहले ऐसी खबरें आई थीं कि वरुण धवन या तो भारत के एक गाने में होंगे या छोटी भूमिका निभाएंगे, लेकिन अब इसका खुलासा आखिरकार सेट पर मौजूद एक सूत्र ने कर दिया है. ईद पर रिलीज होने जा रही सलमान खान की भारत में दिशा पटानी, कैटरीना कैफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार नजर आएंगे. दिशा पटानी भारत में एक स्टंट आर्टिस्ट के रोल में नजर आएंगी.

View this post on Instagram

🐬

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

और अपने इस रोल के लिए दिशा पटानी कड़ी मेहनत कर रही है. फिल्म भारत की कहानी कोरियन फिल्म ओड टू माय फॉदर की हिंदी रीमेक है. भारत के अलावा खबर है कि, वरुण धवन गोविंदा और करिश्मा कपूर की हिट कॉमेडी फिल्म कुली नंबर 1 का भी हिस्सा बनने वाले है जिसमें उनके साथ सारा अली खान होंगी. इसके अलावा वरुण धवन रेमो डिसूजा की डांस फिल्म में भी नजर आएंगे.

Remo DSouza Film: एबीसीडी 2 के बाद फिर रेमो डिसूजा की डांस मूवी में दिखेंगे वरुण धवन और श्रद्धा कपूर

Sara Ali Khan Varun Dhawan : गोविंदा की फिल्म कुली के सीक्वल में वरुण धवन और सारा अली खान की बनेंगी जोड़ी !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App