Tuesday, November 29, 2022

वरुण धवन और कियारा का सेट पर हुआ था झगड़ा, अभिनेता ने किया खुलासा

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘जुग जुग जियो’ आज यानी 24 जून शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने अपने और कियारा के सेट पर हुए झगड़े के बारे में बताया।

इंटरव्यू में वरुण ने क्या कहा ?

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने बताया कि फिल्म में एक सीन है जहां उनके और कियारा के बीच बहस हो रही है। इस सीक्वेंस को बहुत पसंद किया जा रहा है, लेकिन कोई नहीं जानता की इस सीन को करने से पहले हमारे बीच 2 से 3 बार सच में लड़ाई हुई थी। उन्होंने कहा- “मैं और कियारा एक सीन पर बात कर रहे थे। तभी उसने एक डायलॉग को लेकर कहा कि ‘मैं ये कहूंगी’ पर मैं उनकी बात से एग्री नहीं करता था।

मैंने कहा कि बतौर पुरुष मैं इससे एग्री नहीं करता हूं। मुझे मेरे परिवार के लिए कमाना है, क्योंकि यही मुझे मेरे पेरेंट्स ने सिखाया है। इसी बात को लेकर कियारा ने मुझे ‘शॉविनिस्ट'(जो पुरुष पूरी पुरुष जाति को महिलाओं से बेहतर समझते हैं) कह दिया। तो मेरा कहना था कि, मैं शॉविनिस्ट कैसे हुआ अगर यही बात तुम्हारे पिता और भाई भी सोचते हैं।”

सेट पर हुआ था झगड़ा

ये पहली बार नहीं है कि किसी फिल्म सेट पर एक्टर्स का झगड़ा हुआ हो। इससे पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है। 2001 में आई फिल्म ‘अजनबी’ की बात करें तो शूटिंग के समय ही बिपाशा बासु और करीना कपूर के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया था कि करीना ने बिपाशा को थप्पड़ मार दिया था।

वरुण धवन की अपकमिंग फिल्में

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘जुगजुग जियो’ 24 जून को रिलीज होने वाली हैं । फिल्म में वरुण के अलावा कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली लीड रोल में हैं। बात करें फिल्म के निर्देशन की तो वो राज मेहता ने की है। इसके अलावा वरुण, जाह्नवी कपूर के साथ ‘बवाल’ फिल्म में नजर आएंगे।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news