मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने व्बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रही हैं. सोनम ने सोशल मीडिया पर अपनी और आनंद की फोटो शेयर की है. फोटो में आनंद ने सोनम कपूर का हाथ पकड़ा हुआ है दोनों बर्फ वाले इलाके पर आगे जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो ब्लैक एंड वाइट है और फोटो में दोनों का बैक दिखाई दे रहा हैं.

सोनम कपूर ने फोटो शेयर करते हुए बहुत प्यार सा कैप्शन भी लिखा है. सोनम ने कैप्शन में लिखा है कि बुराई को केवल प्यार से ही जीता जा सकता है. हर किसी को प्यार मिलना चाहिए और सबके पास प्यार होना चाहिए. उनके इस पोस्ट पर आनंद ने बहुत ही क्यूट कमेंट किया है.  आनंद ने लिखा कि यहां पर लव और डर है आपके पास कोई एक है तो दूसरा नहीं हो सकता है जहां प्यार होता है वहां डर नहीं होता मेरे पास डर नहीं है क्योंकि मेरे पास आप हो. अब तक सोनम कपूर अपने और आनंद अहूजा के रिश्तें को लेकर चुप्पी साधी हुईं थी. लेकिन सोनम का यह वैलेंटाइन पोस्ट उनके और आनंद के रिश्तें पर मोहर लगा रहा है कि सोनम और आनंद एक दूसरे को ना सिर्फ डेट कर रहे है बल्कि जल्द दोनों शादी भी कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनम और आनंद इसी साल जोधपुर में शादी कर सकते हैं. सोनम के लिए शादी का लहंगा फैशन डिजाइनर संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया जाएगा. शादी में सिर्फ परिवार और करीबी लोग शामिल होंगे.

हाल ही सोनम कपूर की फिल्म पैडमैन रिलीज हुई है. फिल्म पैडमैन दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म में सोनम कपूर के किरदार की काफी तारीफ हो रही है. मार्च में सोनम कपूर और करीना कपूर स्टारर फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज होगी.

सोनम कपूर बनीं दुल्हन, एक के बाद एक कई खूबसूरत फोटो आईं सामने

Lisa Haydon Photos: लीजा हेडन की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो