July 17, 2024
  • होम
  • 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित की हुई बिगबॉस में एंट्री, 21 जून से शुरू होगा शो

'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित की हुई बिगबॉस में एंट्री, 21 जून से शुरू होगा शो

  • WRITTEN BY: Aniket Yadav
  • LAST UPDATED : June 20, 2024, 9:52 pm IST
Bigboss ott season 3: पिछले कई महीनों से सोशल मीडिया पर वड़ा पाव गर्ल नाम से चंद्रिका दीक्षित अब अधिकारिक रूप बिगबॉस ओटीटी सीजन 3 में नजर आने वाली हैं. जियो जिनेमा के हाल ही में रिलीज किए गए टीजर में उन्हें देखा जा सकता है. 21 जून से ओटीटी पर आ रहे शो के अन्य प्रतिभागियों के नाम रिलीज नही किए गए हैं. 

वड़ा पाव गर्ल ने की बिगबॉस में एंट्री

 
बिगबॉस में प्रतिभागी के रूप में प्रवेश कर रही चंद्रिका दीक्षित, दिल्ली में वड़ा पाव की एक दुकान चलाती हैं. हाल ही में उनके वड़ा पाव को खाने के लिए देश के कई हिस्सों से आकर उनकी दुकान पर पहुंच रहे थे. उनकी दुकान पर अत्यधिक भीड़ होने के चलते सड़क जाम होनें से लोगों को तकलीफों का सामना करना पड़ रहा था. जिससे उनके ठेले को भी कई बार हटाया गया था. लेकिन बाद में एमसीडी ने एक साइड में दुकान लगाने की इजाजत दे दी थी. वड़ा पाव गर्ल जब से वायरल हुई है तब ही से वो मीमर्स के निशाने पर हैं. आए  दिन उन पर बना हुआ मीम वायरल होता रहता है. जबसे उनके बिगबॉस में एंट्री की खबर आई है तब से मीम्स की एक बाढ़ सी आ गई है.

सलमान खान नहीं होंगे होस्ट

सलमान खान पिछले कई सालों से बिगबॉस शो को होस्ट कर रहे हैं.  बिगबॉस टेलीविजन पर अपार सफलता के बाद जब इसे ओटीटी पर लॉन्च किया गया. शुरुआती दो सीजन में शो के होस्ट सलमान खान थे, लेकिन ओटीटी सीजन 3 में सलमान खान ने शो होस्ट करने से मना कर दिया है. अब शो को सलमान खान की जगह अनिल कपूर होस्ट करेंगे.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन