नई दिल्ली. बेलबॉटम अभिनेत्री वाणी कपूर को अक्षय कुमार के साथ मुंबई में फिल्म का प्रचार करते हुए देखा गया। प्रचार कार्यक्रम में स्टार ने अपनी वन-शोल्डर ब्लैक शीयर ड्रेस में सबका ध्यान खींचा। वाणी को कई रेड कार्पेट इवेंट में हॅाट एंड बोल्ड कपड़े पहने के  लिए जाना जाता है, और यह नया स्टाइल उसी का एक प्रमाण है।

वाणी अपनी फिल्म बेलबॉटम का प्रचार करने के लिए वन-शोल्डर ट्यूल ड्रेस में सबका दिल लूट लिया। वाणी के ड्रेस की बात करें तो वह वियतनामी डिजाइनर ट्रान हंग के  लक्जरी फैशन लेबल से है। यह ड्रेस लेबल के प्री-फॉल 2021 कलेक्शन का हिस्सा है।

वाणी ने बुधवार, 28 जुलाई को इंस्टाग्राम पर ब्लैक ड्रेस में पोज देते हुए खुद की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “औजर्ड’हुई,” जिसका अंग्रेजी में अर्थ है आज।

अभिनेत्री ने ड्रेस को क्रिश्चियन लुबोटिन के काले अलंकृत नुकीले पंपों के साथ जोड़ा। उसने इस ऑल-ब्लैक लुक को स्टाइल करने के लिए ध्यान भटकाने वाली एक्सेसरीज को छोड़ दिया और इसके बजाय छोटे डायमंड स्टड और स्टेटमेंट बनाने वाली ब्लैक रिंग के लिए गई।

वाणी ने पहनावे के बीच में अपने खूबसूरत बालों को खुला छोड़ दिया और उन्हें सॉफ्ट वेव्स में स्टाइल किया। उसने अच्छी तरह से परिभाषित भौहें, चमकदार नग्न होंठ छाया, सूक्ष्म धुंधली आंखों की छाया, चिकना आईलाइनर, मस्करा-लेटे हुए चमक, तेज समोच्च, बीमिंग हाइलाइटर और ब्लश गाल के साथ पोशाक को चमका दिया।

वाणी के लुक ने इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स से काफी प्रशंसा बटोरी, जिन्होंने उनकी प्रशंसा करते हुए और उन्हें ‘क्वीन’ कहकर कमेंट सेक्शन की बाढ़ आ गई। पोस्ट को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले थे। 

इस बीच वाणी कपूर की वर्कफ्रंट की बात करें तो अगली बार बेलबॉटम में दिखाई देंगी। फिल्म में अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। उनकी आगामी परियोजनाओं में शमशेरा शामिल है, जिसमें वह रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। वाणी चंडीगढ़ करे आशिकी में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी।

 

Kareena Kapoor Schoking Reveal : करीना कपूर ने किया खुलासा अपनी गर्भावस्था के दौरान “स्ट्रेच मार्क्स के बारे में थी चिंतित”

Alia Bhatt Missing Ranbir Kapoor : रणबीर कपूर की याद में तड़प रही आलिया भट्ट ने चुरा ली उनकी खास चीज