बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. जीनियस फिल्म का आज पहला गाना ‘तेरी फितूर जब से चढ गया रे’ रिलीज हो गया है. गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अरिजीत सिंह का आवाज का फैंस पर फितूर चढ गया है. फैंस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने ‘तेरी फितूर जब से चढ गया रे’  गाने को सॉन्ग ऑफ द ईयर कहा है. वहीं दूसरे फैन ने लव ऑफ द सॉन्ग कहा है. सॉन्ग को माइंड ब्लोइंग कहा जा रहा है,  साथ मे उत्कर्ष शर्मा और इशिता चौहान की जमकर तारिफ की जा रही है. गाने रिलीज होते ही टॉप ट्रेड में शामिल हो गया है.

बता दें कि, जीनियस फिल्म से उत्कर्ष शर्मा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. वहीं उनके आपोजित इशिता चौहान नजर आ रही है जो उत्कर्ष के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. दोनों ही स्टार की गाने में जबरदस्त लव केमेस्ट्री नजर आ रही है. गाने को देखकर कहा जा सकता है कि बॉलीवुड में लंबे समय बाद एक रोमांटिक गाने सुनने को मिला है. गाने को बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है. अरिजीत सिंह की आवाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

गौरतलब है कि, जीनियस फिल्म को गदर फिल्म के डायरेक्ट अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है गदर फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे के रुप में ‘जीते’ ही रियर लाइफ में उत्कर्ष शर्मा है. उत्कर्ष को उनके पिता लॉन्च कर रहे हैं. इससे पहले जीनियस फिल्म के गाने का टीजर और मोशन पोस्टर रिलीज किया जा चुके हैं जिसे काफी पसंद किया गया है. जीनियस’  के पहले गाने देख कर कहा जा सकता है कि बॉलीवुड को लंबे समय बाद रोमांटिक लव स्टोरी देखने को मिल रही है. ‘जीनियस’ फिल्म 24 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज होगी. 

Genius Tera Fitoor Song: जीनियस का रोमांटिक गाना रिलीज, उत्कर्ष शर्मा पर दिखा इशिता चौहान के प्यार का फितूर

Genius First Song Tera Fitoor: जीनियस’ के पहले गाने तेरा फितूर के टीजर में इशिता चौहान के प्यार में दीवाने दिखे उत्कर्ष शर्मा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App