बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. जीनियस फिल्म का आज पहला गाना ‘तेरे फितूर जब से चढ गया रे’ रिलीज हुआ है. गाने में उत्कर्ष शर्मा और इशिता चौहान रोमांस करते नजर आ रहे हैं. गाने में उत्कर्ष शर्मा इशिता चौहान के प्यार में दीवाने नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों स्टार की लव स्टोरी काफी क्यूट लग रही है.‘तेरे फितूर जब से चढ गया रे’ को बॉलीवुड के रोमांटिक सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है. गाने के कम्पोजर और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया है. गाने में उत्कर्ष और इशिता कॉलेज स्टूडेंट बने नजर आ रहे हैं. गाने के बारे में कहा जा सकता है कि बॉलीवुड को काफी समय बाद एक बार फिर से रोमांटिक गाना सुनने को मिल रहा है.

बता दें कि, ‘जीनियस’ फिल्म से उत्कर्ष शर्मा और इशिता चौहान बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. उत्कर्ष शर्मा गदर फिल्म के डायरेक्टर अनिल शार्मा के बेटे हैं. अनिल शर्मा ‘जीनियस’ फिल्म के डायरेक्टर हैं. गदर फिल्म सनी देओल और अमिषा पटेल की सुपरहिट फिल्म थी. गदर में आपको सनी देओल और अमिषा पटेल का बेटा तो याद ही होगा. बता दें कि उत्कर्ष शर्मा ने ही गदर फिल्म में उस बच्चे का रोल प्ले किया था और अब वह अपने बेटे को लॉन्च कर रहे हैं.

‘जीनियस’ फिल्म का बीते कल गाने का टीजर रिलीज किया गया था. गाने के टीजर में दोनों स्टार काफी क्यूट नजर आ रहे थे. टीजर की स्टार्टिग में उत्कर्ष शर्मा की बेहतरीन एंट्री दिखाई गई है. उत्कर्ष और इशिता केमस्ट्री लेब में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. उत्कर्ष शर्मा इशिता के प्यार में दिवाने नजर आ रेह हैं. इससे पहले ‘जीनियस’ फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ था.

मोशन पोस्टर में उत्कर्ष एक्शन अवतार के साथ साथ रोमांटिक अंदाज में भी नजर आये थे. मोशन पोस्टर में केवल अत्कर्ष और इशिता का साइट फेस नजर आ रहा था. ‘जीनियस’ के पहले गाने देख कर कहा जा सकता है कि बॉलीवुड के एक बार फिल्म ले रोमांटिक लव स्टोरी देखने को मिल रही है. ‘जीनियस’ फिल्म 24 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज होगी.

Genius First Song Tera Fitoor: जीनियस’ के पहले गाने तेरा फितूर के टीजर में इशिता चौहान के प्यार में दीवाने दिखे उत्कर्ष शर्मा

सनी देओल के फिल्मी बेटे उत्कर्ष शर्मा की जीनियस से बड़े पर्दे पर बतौर हीरो वापसी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App