मुंबई. उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपनी पहचान बनाई है। फिल्म से ज्यादा अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से उर्वशी फैंस के बीच ज्यादा बनी रहती हैं। लेकिन एक सच्चाई यह भी है कि उर्वशी रौतेला ट्रोलर्स को करारा जवाब देने के लिए भी जानी जाती हैं।

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों के बीच एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में उर्वशी के अंदाज की जमकर तारीफ भी हो रही है। लेकिन एक फैन ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर ने क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम पर उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की थी। इस पर एक्ट्रेस ने यूजर को करारा जवाब दिया है. दरअसल, एक यूजर ने उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, ‘कल पंत का 100 नहीं देखा।’

उर्वशी ने भी यूजर को करारा जवाब दिया

उर्वशी ने भी यूजर को करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, ‘ओह, आपका मतलब पैंट (पैंट इमोजी पहने हुए) है। हां, मैंने इसे देखा क्योंकि हर कोई इसे पहनता है। और, ज़ाहिर है, मुझे इसमें 100 रुपये मिले।’

एक समय था जब उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम एक साथ जुड़ा था। दोनों की गहरी दोस्ती थी और ये भी दावा किया गया था कि दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। हालांकि इन अफवाहों पर दोनों ने कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इन सबके बीच एक दिन उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत ने अचानक एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया।

जिसका खुलासा दोनों पक्षों ने नहीं किया। वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आएंगी। सीरीज में उर्वशी के साथ रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका निभाएंगे। इसके साथ ही एक्ट्रेस थ्रिलर फिल्म ‘ब्लैक रोज’ और ‘थिरुट्टू पायल 2’ के हिंदी रीमेक में नजर आई थीं।

Shilpa Shetty Start Again her career: 29 साल बाद फिर से अपना करियर शुरू किया शिल्पा शेट्टी ने

Sophie Choudhary Bold Look: ब्लू बिकनी में सोफी चौधरी ने फोटो शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान !

SHARE