नई दिल्ली: बॉलीवुड क्वीन उर्वशी रौतेला अपने एक्टींग से लेकर अपने आईटम नंबर सॉन्ग के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उर्वशी ने एक पोस्ट शेयर किया हैं जिसमें वह नाम, फोन नंबर, शूट डेट का बोर्ड पकड़े फोटो खिंचा रही हैं। बोर्ड पर उर्वशी ने अपने नबंर तो लिख रखें हैं लास्ट की दो डिजिट नहीं लिखी। यह देख कई फैंस ने कमेंट बॉक्स में कहा की लास्ट के दो डिजिट भी बता देती तो हम आपसे बात कर पातें।

 

वैसे जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी ने जो पोस्ट शेयर किया हैं। उसमें वह विशाल मिश्रा के साथ आने वाली नई फिल्म के विडियो सॉन्ग का प्रचार कर रही हैं। लेकिन उर्वशी के दिवानों ने पोस्ट देखते ही कमेंट बॉक्स प्यार के लफजों से भर दिया हैं। बात यदि फिल्म की हो तो उर्वशी अपनी हर फिल्म से फैंस का दिल जीत उन्हें अपना दिवाना बनानें में कोई कसर नहीं छोड़ती।

बात यदि म्यूजिक विडियो की हो तो उर्वशी वो चांद कहा से लाओगी सॉन्ग में डांस करती नजर आएगी। सॉन्ग के बार में उर्वशी ने कहा कि यह  गाना मेरे दिल के करीब हैं जिसमें की एक छोटे शहर की लड़की एक्ट्रेस बनने के सपने के साथ मुंबई में आती हैं और स्टारडम पाने के लिए खूब मेहनत करती हैं। इस प्रकार यह गान उर्वशी अलग अंदाज में नजर आएगी।

Akshara Singh Sexy Video: अक्षरा सिंह के सेक्सी ड़ांस वीडियो ने फैंस के उड़ाए होश, लोग बोले- कहर बरपा रही हो

Monalisa Sexy Photo Video: मोनालिसा ने शेयर की सेक्सी फोटो वीडियो, हॉट फिगर देख फैंस के छूटे पसीने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर