बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की सेक्सी वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आई है. इस वीडियो को खुद उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है. वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि उनका गाना बिजली की तार वर्ल्ड वाइड टॉप पर रैंक कर रहा है. इस वीडियो में एक बार फिर उर्वशी रौतेला का बोल्ड और दिलकश अंदाज देखने को मिला है. बता दें उर्वशी रौतेला हाल में ही आईफा 2019 में नजर आई थीं जहां उन्होंने अपने फैदर गाउन से सबका ध्यान खींचा था.

उर्वशी रौतेला की सेक्सी वीडियो की बात करें तो वह हैवी ओरेंज गाउन में नजर आ रही हैं. इस सेक्सी आउटफिट के साथ उन्होंने बन बनाया हुआ है और शानदार मेकअप किया हुआ है. फैंस को ये लुक काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करने के कुछ मिनट बाद ही हजारों लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. कमेंट्स के जरिए फैंस ने उर्वशी रौतेला की जमकर तारीफ की.

उर्वशी रौतेला अक्सर अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर इंटरनेट छाई रहती हैं. वह खुद अपने इंस्टाग्राम से सेक्सी, हॉट, लेटेस्ट फोटो वीडियो शेयर करती हैं. दर्शक जमकर उनके फोटो वीडियो को शेयर करते हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 19 मिलियन से भी ज्यादा यूजर उन्हें फॉलो करते हैं. वह अपने खास अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं.

हाल में ही उर्वशी रौतेला का गाना बिजली की तार रिलीज हुआ था. जिसमें उनका जबरदस्त आइटम नंबर देखने को मिला. कोका कोला फेम सिंगर टोनी कक्कड़ ने इस गाने को गया है. जिसे उर्वशी रौतेला पर फिल्माया गया है. इस गाने में उर्वशी रौतेला के लाजवाब एक्सप्रेशन तो देखने को मिले हैं ही साथ ही, उनका सेक्सी लुक भी देखने को मिला. गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला जल्द ही पागलपंती के जरिए बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं.

View this post on Instagram

w/ the vibes 📸📸📸

A post shared by URVASHI RAUTELA⚡️BijliKiTaar⚡️ (@urvashirautela) on

View this post on Instagram

🖤

A post shared by URVASHI RAUTELA⚡️BijliKiTaar⚡️ (@urvashirautela) on

View this post on Instagram

🖤

A post shared by URVASHI RAUTELA⚡️BijliKiTaar⚡️ (@urvashirautela) on

https://youtu.be/b6uUK7aBJAQ

https://youtu.be/4X4Aeu3rsBo

DHSE Kerala Plus one Improvement Result 2019: डीएचएसई केरल प्लस वन इंप्रूवमेंट एग्जाम रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक dhsekerala.gov.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App