बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. जब कभी भी हॉटनेस की बात की जाती है तो उर्वशी रौतेला का नाम आना लाजिमी है. डांस और एक्टिंग के साथ ही उर्वशी ने बॉलीवुड जगत में अपनी बोल्डनेस से भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. महज 17 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब हासिल करने वाली उर्वशी के हॉटनेस के चर्चे तो आपने बहुत सुने होंगे लेकिन आज आप उनका ऐसा अवतार देखेंगे जिसे देख आप भी आहें भरने पर मजबूर हो जाएंगे. देखिए उर्वशी की हॉट सेक्सी फोटो वीडियो गैलेरी.

उर्वशी अपने कातिलाना अंदाज से हमेशा ही इंटरनेट पर कहर बरपाती रहती है. उनके हॉटनेस के जलवे देख फैंस भी उनपर जान छिड़कते हैं. वैसे उर्वशी है ही इतनी हसीन की कोई भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकता. फिल्मों में तो आपने उर्वशी के हॉट सेक्सी सीन काफी देखे होंगे. लेकिन असल जिंदगी में भी वह काफी हॉट है. सोशल मीडिया पर उर्वशी इतनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है,जिसे देख आपके भी पसीने छूट जाएंगे.

उर्वशी इंटरनेट पर अक्सर अपनी हॉट सेक्सी फोटो के साथ हाजिर रहती है. सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट खूब वायरल भी होते रहते हैं.अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर उर्वशी हमेशा ही अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर किया करती है. उर्वशी के सभी पोस्ट फैंस द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. खास कर उनके बिकनी लुक को तो जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है. इंस्टाग्राम पर उर्वशी 26.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ राज करती है.

बात करें उर्वशी रौतेला के करियर की तो वह 15 साल से ही ब्‍यूटी शोज में हिस्सा लेने लगी. इसके बाद साल 2011 में उन्हें मिस टूरिज़म क्वीन ऑफ द इयर का ख़िताब मिला और 17 साल की उम्र में उन्होंने मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज अपने नाम किया. फिल्म सिंह साब द ग्रेट के साथ उर्वशी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और इंडस्ट्री में छा गई. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आई.

View this post on Instagram

MOOOd

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on

Also Read:

Disha Patani Sexy Video: दिशा पटानी के हॉटनेस से बढ़ा सोशल मीडिया का पारा, देखें सेक्सी फोटो वीडियो

Salman Khan Bhai Bhai Song: सलमान खान ने पूरा किया अपना वादा, हिंदू मुस्लिम भाई भाई गाने के साथ फैंस को दी ईदी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App