बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा की तरह एक बार फिर से अपने सेक्सी और हॉट फोटो से फैंस को मदहोश कर रही है. आज उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें उनका सेक्सी और स्टाइलिश लुक देख लोग उनके दीवाने हो गए हैं. आप भी उर्वशी की इस फोटोज को देख लेगें तो वाह करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

बात करें उर्वशी के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट की तो इन फोटोज को सभी खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर लाइक व कमेंट भी कर रहे हैं. इसमें उर्वशी रौतेला रेड कलर के सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही है. न्यूज मेकअप और ज्वेलरी के साथ वह बेहद खूबसूरत लग रही है. अपने बालों को उन्होंने स्टाइलिश पॉनीटेल बनाया है और सेक्सी अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है. बता दें इस लेटेस्ट लुक में उर्वशी ने एक नहीं बल्कि कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें लाखों फैंस फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपनी बेहद सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर किया करती है. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इंस्टाग्राम पर उर्वशी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें 22.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उर्वशी की खासियत यह है कि वह हर बार अलग और स्टाइलिश ड्रेसेज में ही नजर आती है. इंस्टाग्राम के अलावा उनके सेक्सी वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचाते है. 

बात करें उर्वशी के वर्कफ्रंट की तो वह हाल ही में फिल्म पागलपंती में नजर आई थी. फिल्म में उनके साथ पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर समेत कई स्टार नजर आए. उर्वशी रौतेला ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड में सिंह साहब फिल्म से की थी. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आई और अपनी एक्टिंग और सेक्सी हॉट अदाओं से सबको अपना दीवाना बना लिया.

View this post on Instagram

MOOOd

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on

Also Read:

Rekha New Sexy Videos: रेखा के लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, देखें हॉट वीडियो

Bhoot Part One The Haunted Ship Trailer Released: बेहद डरावना है विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की हॉरर फिल्म भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप का ट्रेलर, भूतिया जहान और भूतों का चगुंल देख रौंगटे खड़े हो जाएंगे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App