बॉलीवुड डेस्क मुंबई. फिल्म एक्ट्रेस उवर्शी रौतेला अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. उनका शुमार बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेसेस में किया जाता है. वह सोशल मीडिया पर ज्यादातर हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करने के लिए फेमस हैं. उनकी इस तरह की फोटो और वीडियो का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं. उर्वशी रौतेला इन दिनों अबूधाबी में छुट्टिया बिता रही हैं. इसके बावजूद उन्होंने अपने फैन्स का ख्याल रखा. उर्वशी रौतेला ने अपनी एक एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. वह इस तस्वीर में इतनी आकर्षक लग रही हैं कि हर कोई माशाल्लाह कितनी खूबसूरत लग रही हो कहने पर मजबूर हो जाएगा.

उवर्शी रौतेला ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की. इस तस्वीर में वह बुर्के (नकाब) में नजर आ रही हैं. जाहिर है कि वह इन दिनों अबूधाबी में हैं तो नकाब पहना बड़ी बात नहीं है. वैसे वहां कोई महिला मस्जिद परिसर में बगैर बुर्के में नहीं जा सकती. जो फोटो उन्होंने शेयर की है वो शेख जायद ग्रैंड मस्जिद अबूधाबी की है. इस फोटो में उनका लुक देसी लग रहा है जो दिलों पर छा जाएगा.

उर्वशी रौतेला की इससे पहले अक्सर हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो वायरल होते रहे हैं. उवर्शी बॉलीवुड की सबसे हसीन एक्ट्रेस में से एक हैं. उनके बोल्ड अंदाज और सेक्सी फिगर के सभी दीवाने हैं.

उवर्शी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों अपनी अगामी फिल्म पागलपंती की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उर्वशी के अलावा अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट जैसे सिने स्टार रूपहले पर्दे पर अपने दमदार किरदार में नजर आएंगे.

View this post on Instagram

gettin suited up 🚀 🚀 🚀

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on

मल्टी स्टारर फिल्म पांगलपंती के निर्देशक अनीस बज्मी हैं. वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार और कुमार मंगत हैं. ये फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज होगी.

Urvashi Rautela Sexy Video: उर्वशी रौतेला के सेक्सी वीडियो को देख आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

Urvashi Rautela Sexy Workout Photo Video: उर्वशी रौतेला के इस सेक्सी वर्कआउट वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, देखें हॉट बॉडी के साथ एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App