नई दिल्ली/ 66वें फिल्मफेयर अवार्ड 11 अप्रैल को कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा. इस फिल्मफेयर अवार्ड का एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस क्लिप में उर्वशी रौतेला होस्ट मनीष पॉल के साथ नदियों पार गाने पर डांस कर रही है. दोनों जबरदस्त डांस करते है. डांस के बाद मनीष पॉल ने पास में बैठी नोरा फतेही से पूछते है कि उन्हें डांस कैसा लगा? नोरा फतेही बोली कि उर्वशी रौतेला ने डांस बहुत अच्छा किया, आपका खराब था. इस बात को सुनकर फिल्मफेयर में मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

बता दें कि इस वीडियो को कलर्स चैनल के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘उर्वशी रौतेला ने मनीष पॉल के साथ जमकर लगाए ठुमके, क्या आप तैयार हैं इनकी मस्ती के लिए? देखिये #FilmfareAwards…’ इस मजेदार वीडियो क्लिप के सामने आने के बाद फैंस अपनी-अपनी आलोचनाएं देने लगे है. साथ हI sath is वीडियो को रीट्वीट भी कर रहे है.

66वें फिल्मफेयर अवार्ड का आयोजन हाल ही में किया गया था. इस फिल्मफेयर अवार्ड में लगभग सभी मशहूर हस्तियां पहुंची थी. अवार्ड सेरेमनी में आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, नोरा फतेही, रितेश देशमुख और नेहा धूपिया जैसे सितारों ने शिरकत की थी. इस फिल्मफेयर अवार्ड में उन सभी फिल्मों को सम्मानित किया गया, जो 2020 में रिलीज हुई थीं. फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के लिए दिवंगत अभिनेता इरफान खान को बेस्ट एक्टर के साथ लाइफ टाइम अचीवमेंट का अवार्ड दिया गया.

Corona Update : 24 घंटे में कोरोना के 1.15 लाख से अधिक नए मामलों आए सामने, 630 लोगों ने गवाई जान

Nai Ki Dukan Viral Video: बाल काट रहा था नाई, अचानक चला ऐसा गाना की रो पड़ा शख्स, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर