Sunday, June 26, 2022

कांस 2022 : उर्वशी रौतेला ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा, पहना व्हाइट रफल गाउन

नई दिल्ली, कांस के रेड कारपेट से जैसे-जैसे बॉलीवुड सितारों का लुक सामने आ रहा है वैसे-वैसे सोशल मीडिया उनका और भी कायल होता जा रहा है. इस दौरान अब दीपिका के बाद उर्वशी रौतेला का लुक काफी वायरल हो रहा है. जहां उन्होंने रेड कारपेट पर व्हाइट रफल गाउन में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है.

उर्वश दिखीं परियों की शहज़ादी

वाकई कांस में तो बॉलीवुड की हसीनाओं ने आग लगा दी है. अब उर्वशी का रेड कारपेट लुक भी काफी चर्चा में है. जहां अभिनेत्री ने इस साल व्हाइट रफल गाउन में सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. रेड लिपस्टिक के साथ इस फ्लफी गाउन में वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. ग्लैमरस उर्वशी ने इस साल ही कांस के रेड कारपेट पर डेब्यू किया है और आते ही वह छा गई हैं.

मेकअप ने लगाए चारचाँद

उनके इस लुक में रेड कारपेट पर व्हाइट कलर कॉम्बिनेशन से काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. वह इस गाउन में ग्लैमरस नजर आईं. साथ ही उनके मेकअप ने इस लुक में चारचाँद लगा दिए. उन्होंने रेड लिपस्टिक से अपने चेहरे को काफी हाईलाइट भी किया. उर्वशी ने अपने रेड कारपेट लुक को स्टाइलिश ईयरिंग्स और ब्रेसलेट के साथ टीमअप किया.

 

 

जमकर हो रही तारीफ

उर्वशी की ये तस्वीरें कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धड़ल्ले से साझा की जा रही हैं. इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूज़र्स का काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिल रहा है. जहां उर्वशी की पहली झलक पर सोशल मीडिया यूज़र्स काफी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. बॉलीवुड की इस डीवा ने वाकई अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी खूबसूरती का परचम लहरा दिया है.

कांस 2022 है भारत के लिए खास

इस साल का यह फिल्म आयोजन भारत के लिए काफी खास है. भारत को इस बार ‘ग्लोबल कंटेंट हब’ के रूप में सम्मानित किया जा रहा है. बता दें, भारत की संस्कृति में कहानी कहने और सुनने की परंपरा काफी पुरानी है. जहां इस बात को पीएम नरेंद्र मोदी ने इस साल कांस के लिए अपने संदेश में भी व्यक्त किया था. साथ ही इस साल के कांस फेस्टिवल को पीएम ने कई मायनों में भारत के लिए भी खास बताया है. अपने संदेश में उन्होंने कहा कि ये देश के आज़ाद होने की 75वीं वर्षगांठ है इसके अलावा कांस फेस्टिवल की भी 75वीं वर्षगांठ है. जो इसे और भी खास बनाता है.

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

Latest news

Related news